शाहरुख खान के हॉलीवुड पर पुराने कमेंट पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया रिएक्शन, कहा- 'मैं घमंडी नही हूं..."

इंटरव्यू लेने वाले ने शाहरुख खान के कमेंट को याद करते हुए कहा कि उन्होंने कहा था, 'मुझे वहां यानी हॉलीवुड क्यों जाना चाहिए, मैं यहां कंफरटेबल हूं" इस पर प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख खान के हॉलीवुड के पुराने कमेंट पर दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा भले ही बॉलीवुड फिल्मों में कम नजर आ रही हैं. लेकिन अक्सर वह इंडिया को दुनियाभर में सपोर्ट करती हुई नजर आती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का हाल ही में SXSW के साथ किया गया एक इंटरव्यू चर्चा में आ गया है, जिसमें वह अपने हॉलीवुड करियर के अलावा शाहरुख खान के हॉलीवुड को लेकर दिए एक पुराने कमेंट पर बात करती हुई दिख रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर अब उनकी चर्चा शुरु हो गई है, जिस पर लोग रिएक्शन दे रहे हैं. 

इंटरव्यू लेने वाले ने याद किया कि "शाहरुख खान ने कहा था, 'मुझे वहां यानी हॉलीवुड क्यों जाना चाहिए, मैं यहां कंफरटेबल हूं" इस पर कमेंट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "कंफरटेबल रहना मेरे लिए बोरिंग है. मैं घमंडी नहीं हूं, मैं आत्मविश्वासी हूं. मुझे पता है कि जब मैं एक सेट पर गई तो मैं क्या कर रही हूं. मुझे किसी के वैलिडेशन की जरुरत नहीं है. मैं ऑडिशन देने के लिए तैयार हूं, मैं काम करने को तैयार हूं. मैं एक देश से दूसरे देश अपनी सफलता का बोझ लेकर नही जाती." 

गौरतलब है कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा डॉन सीरीज की फिल्मों और बिल्लू बार्बर में साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख की 2011 की फिल्म रा.वन में भी कैमियो किया था, जो चर्चा में रहा था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म लव अगेन में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन और निक जोनस, जो कि कैमियो कर रहे हैं उनके साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह सिटाडेल में भी दिखेंगी, जिसके ट्रेलर की चर्चा इन दिनों छाई हुई है. बॉलीवुड की बात करें तो फरहान अख्तर की जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा हैं, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी दिखेंगी. 

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Tonk में बजरी माफिया का आतंक, Head Constable की हत्या