VIDEO: निक जोनस के कॉन्सर्ट में प्रियंका को देख लोग हुए बेकाबू, गार्ड ने फैन्स को किया दूर तो एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन

प्रियंका निक जोनस के कॉन्सर्ट में उनका साथ देने पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया. हालांकि इसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख लोग हैरान रह गए.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रियंका चोपड़ा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल स्टार बन गई हैं. प्रियंका के भारत के अलावा विदेशों में भी बड़ी फैन फॉलोइंग है. प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की है. वहीं शादी के बाद प्रियंका अक्सर अपने पति के कॉन्सर्ट पर उनका साथ देने पहुंची नजर आती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हाल में देखने को मिला. प्रियंका निक जोनस के कॉन्सर्ट में उनका साथ देने पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान उन्हें भीड़ ने घेर लिया. हालांकि इसके बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख लोग प्रियंका के हंबल नेचर की तारीफ करने लगे. 

न्यूयॉर्क के यांकी स्टेडियम में शनिवार को निक ब्रदर्स का कॉन्सर्ट था. इस ओंसर्ट में अपने पति और उनके भईयों को सपोर्ट करने प्रियंका भी पहुंची थीं. ऐसे में पीसी की मौजूदगी देख वहां पहुंचे फैन्स बेकाबू हो गए. प्रियंका की मौजूदगी फैन्स के लिए किसी बोनस की तरह था. जैसे ही लोगों की नजरें प्रियंका पर पड़ी वो उनकी एक झलक पाने को बेताब हो गए. मौजूद सिक्यूरिटी गार्ड्स ने फैन्स को दूर करने की कोशिश की, जिसके बाद प्रियंका एक गार्ड को बड़े ही आराम से उनका काम करने की सलाह देती नजर आईं.

सोशल मीडिया पर इस कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रियंका वीआईपी स्टैंड की तरफ जाती दिख रही हैं. इस दौरान भीड़ एक्ट्रेस को घेर लेती है और सिक्यूरिटी गार्ड्स पीसी को जल्दी स्टैंड तक पहुंचाने के लिए फैन्स को वहां से हटाने लगते हैं. यह देख प्रियंका गार्ड्स को अपना काम आराम से करने की हिदायत देती हैं, जिसका अब वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ओएमजी 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar