सामने आई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती की पहली फोटो, देख कर कहेंगे- ये तो पापा की परी है!

प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के खास मौके पर बेटी की पहली तस्वीर को एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ शेयर किया है. 

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल और हॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मां बनी थीं. वे कुछ महीने पहले सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी थीं, जिसका नाम उन्होंने Malti Marie Chopra Jonas रखा है. हालांकि एक्ट्रेस ने अब तक बेटी की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. पर अब आखिरकार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नन्ही परी मालती मारी चोपड़ा जोनस की फोटो को शेयर कर दिया है. कुछ घंटे पहले उन्होंने एक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वे निक जोनस और अपनी प्यारी सी बेटी के साथ दिखाई दे रही हैं. यह फैमिली फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है. हालांकि इस फोटो में प्रियंका की बेटी की झलक तो देखने को मिल रही है, लेकिन पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है. पर फैन्स इतनी झलक पाकर भी एक्साइटेड हैं और वे इस पोस्ट को जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. फैन्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं इस पोस्ट पर देखने को मिल रही है. बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के खास मौके पर बेटी की तस्वीर को एक लंबे चौड़े पोस्ट के साथ शेयर किया है. 

Advertisement

इस पोस्ट में प्रियंका ने बताया है कि निक और उनके पिछले कुछ महीने कितने मुश्किलों भरे बीते. प्रियंका ने कहा कि ये उनके लिए किसी रोलरकोस्टर राइड से कम नहीं था. NICU में 100 दिन बिताने के बाद आखिरकार उनकी बेटी घर आ चुकी है. इसके साथ ही उन्होंने दुनियाभर की महिलाओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं दी और साथ ही निक जोनस को उनका हमेशा साथ देने के लिए आई लव यू भी कहा.

Advertisement

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Advertisement

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा