प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया बेटी का एक और क्यूट वीडियो, नेचर का लुत्फ उठाती दिखीं मालती मैरी 

Priyanka Chopra New Instagram Post: नए दिन के साथ प्रियंका चोपड़ा ने नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बेटी मालती मैरी की क्यूटनेस पर एक बार फिर फैंस फिदा हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई बेटी मालती संग पहली हाइकिंग की झलक
नई दिल्ली:

इंस्टाग्राम फैमिली के लिए प्रियंका चोपड़ा आए दिन नया पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिनमें बेटी मालती मैरी और निक जोनस की तस्वीर या वीडियो होना आम बात हो गया है. हालांकि फैंस का इन पोस्ट से दिल नहीं भरता. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह मालती मैरी के साथ पहली हाइकिंग का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं. फैंस ने इस पोस्ट पर एक बार फिर स्टार डॉटर की क्यूटनेस की तारीफ की है. प्रियंका चोपड़ा ने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा- प्रकृति का जादू. उसकी पहली हाइकिंग. उसने हर चीज़ को छुआ, पोखरों में तब तक कूदती रही जब तक कीचड़ में लथ-पथ नहीं हो गई. उसे रियल में पहली बार सब कुछ अनुभव करते हुए देखना, जादुई एहसास है.

इस पोस्ट में पहली तस्वीर में मालती को कैमरे की तरफ पीठ करते हुए देखा जा सकता है. दूसरी एक वीडियो है, जिसमें मालती कीचड़ में चलती हुई नजर आ रही है. तीसरी तस्वीर में बच्चों के कीचड़ में सने पैर देखने को मिल रहे हैं. चौथी तस्वीर में मालती को मिट्टी से खेलते हुए देखा जा सकता है. पांचवीं तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा बेटी को देख मुस्करा रही हैं. छठी तस्वीर रास्ते की है. सातवीं फोटो में हाथ पकड़ते हुए मालती को चलते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
नारायणपुर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 5 नक्सली ढेर