प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कभी किसी फिल्म के लिए नहीं दिया था ऑडिशन !

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने पहली बार क्वांटिको के लिए प्रॉपर ऑडिशन दिया था. इससे पहले उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया था. क्या थी वजह ?

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा फिल्म इंडस्ट्री में करीब दो दशक पूरे कर चुकी हैं. वो आज एक ग्लोबल आइकन हैं. हॉलीवुड में उनके करियर की शुरुआत क्वांटिको से हुई. इस फिल्म के लिए उन्होंने पहली बार सही तरीके से ऑडिशन दिया था. इससे पहले के उनके फिल्मी करियर में उन्होंने कभी भी इस तरह का ऑडिशन नहीं दिया था. देसी गर्ल ने एक अमेरिकन शो में बताया कि उन्होंने अपने करियर में कभी भी क्वांटिको से पहले कोई प्रॉपर ऑडिशन नहीं दिया था. इसके पीछे भी एक खास वजह थी. जिसे सुनकर आपको भी समझ आ जाएगा कि प्रियंका को कभी ऑडिशन देने की जरूरत नहीं पड़ी.

क्या बोलीं प्रियंका चोपड़ा ?

प्रियंका ने बताया कि वह मिस वर्ल्ड जीत चुकी थीं...तो हर कोई उन्हें जानता था...फिल्म मेकर्स उन्हें सीधे साइन कर लिया करते थे. अपने क्वांटिको ऑडिशन के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनके साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था कि सामने 6-7 लोग बैठे हों और उन्हें सामने परफॉर्म करना पड़े. उन्होंने कहा कि ये एक्टर के लिए बड़ा ही अजीब एक्सपीरियंस होता है.

फिलहाल क्या है अपडेट ?

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका हाल में सिटाडेल में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले थे. बॉलीवुड की बात करें तो उनका नाम 'जी ले जरा' से जोड़ा जा रहा है लेकिन अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई और अपडेट नहीं है. इसमें प्रियंका चोपड़ा के अलावा कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के नाम पर बस इन तीनों एक्ट्रेसेज की साथ में एक तस्वीर है. इसके अलावा फिलहाल कोई अपडेट नहीं आई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Cabinet ने One Nation, One Election पर लगाई मुहर, कितना व्यावहारिक फैसला?