इस क्यूट जानवर को दिया गया है प्रियंका चोपड़ा का नाम, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो तो निक जोनस का कमेंट ले गया फैंस का दिल 

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि 8 महीने के कोआला का नाम उनके नाम पर रखा गया है. इस पर निक जोनस को प्यार मिला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ की शूटिंग से वक्त निकालकर ऑस्ट्रेलिया में घूमती नजर आईं, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. क्लिप के साथ उन्होंने बताया कि हाल ही में वह गोल्ड कोस्ट स्थित पैराडाइज कंट्री में गई थीं और पाया कि वहां एक बोबी कोआला का नाम उनके नाम पर रखा गया है. इसकी क्यूट तस्वीरें और वीडियो भी उन्होंने फैंस को दिखाई, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है और हार्ट इमोजी का ढेर लग गया है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें औऱ वीडियो के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 8 महीने के कोआला जॉय का नाम मेरे नाम पर रखा गया!! बहुत प्यारा.. इस प्यारे सरप्राइज के लिए और हमें सबसे अद्भुत वाइल्ड लाइफ से परिचित कराने के लिए पैराडाइज कंट्री को धन्यवाद. मीरकैट्स, कोआला, कंगारू, तस्मानियाई डेविल्स और डिंगो! ऑस्ट्रेलिया में वाइल्डलाइफ सरक्षण के लिए आप जो भी काम कर रहे हैं, उसके लिए भी धन्यवाद. जादुई रविवार की दोपहर. आवाज़ उठाओ. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में पहले वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ हैं और उन्हें 8 महीने का एक छोटा सा कोआला दिखाया गया है. इसमें एक अधिकारी ने जब खुलासा किया कि कोआला का नाम प्रियंका है, जो खुद एक्ट्रेस के नाम से प्रेरित है. इस पर हैरान रिएक्शन देते हुए प्रियंका कहती हैं, "क्या आप सीरियस हैं?", इसके बाद वह उन्हें शुक्रिया करती नजर आती हैं. 

इसके अलावा अन्य तस्वीर में वह कोआला को दिखाते हुए एक फोटो भी फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. लुक की बात करें तो प्रियंका डार्क ग्रे टीशर्ट, लाइट ग्रे स्लेकर्स और ग्रे जैकेट में ब्लैक कैप और चश्मा पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर पति निक जोनस ने लिखा, आप क्यूट हैं. इस पर फैंस हार्ट इमोजी ड्रॉप करते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Harish Rawat Exclusive: Kedarnath उपचुनाव को लेकर कैसी है पार्टी के तैयारी, पूर्व सीएम ने बताया
Topics mentioned in this article