व्हाइट रफल गाउन में दिखा प्रियंका चोपड़ा का सिजलिंग अवतार, हीरों के हार पर टिक गई फैन्स की निगाहें, देखें PHOTOS

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा गाउन कैरी किया कि लोग देखते ही रह गए. प्रियंका किसी इवेंट में पहुंची हुई थीं, जहां उन्हें इस शानदार लुक में देखा गया. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रियंका चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर हुईं वायरल
नई दिल्ली:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का हर अंदाज, हर स्टाइल अनोखा है. प्रियंका जहां भी जाती हैं लोग बस उन्हें ही देखने लगते हैं और उनकी ही बातें होती हैं. प्रियंका चोपड़ा को लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचना खूब आता है. वो अपने फैशन के साथ लगातार एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में इस इंटरनेशनल स्टार ने एक ऐसा गाउन कैरी किया कि लोग देखते ही रह गए. प्रियंका किसी इवेंट में पहुंची हुई थीं, जहां उन्हें इस शानदार लुक में देखा गया. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में प्रियंका देश के बाहर किसी इवेंट में शामिल होती नजर आ रही हैं. इस दौरान कैमरामैन प्रियंका को घेरे उनकी तस्वीरें निकालते देखे गए. इस वीडियो में प्रियंका का लुक कमाल का नजर आ रहा है. प्रियंका इस दौरान ब्लैक बॉडीकॉन गाउन में नजर आईं, जिस पर हर तरफ व्हाइट रफल्स थे. इन्हीं रफल्स की वजह से उनका ये ड्रेस एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी लग रहा है. प्रियंका चोपड़ा के इस लुक में उनका हीरों का हार हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. व्हाइट और ग्रीन डायमंड का ये नेकलेस प्रियंका के ग्लैमर को और भी बढ़ा रहा है.

Advertisement
Advertisement


बता दें कि हाल ही में प्रियंका को ऑरेंज कलर के मैटेलिक गाउन में बेहद सिजलिंग अवतार में देखा गया. प्लंजिंग नेकलाइन वाली इस गाउन के साथ प्रियंका ने 'स्नेक ज्वेलरी' कैरी की. इस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है और प्रियंका की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. प्रियंका कुछ समय पहले ही मां बनी हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उन्होंने अपने मां बनने की जानकारी फैंस को दी थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके