प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया लेट वेलेंटाइन पोस्ट, आखिरी फोटो पर टिकी फैंस की निगाहें

Priyanka Chopra Valentine Celebration Pics: प्रियंका चोपड़ा ने लेट वेलेटाइन पोस्ट शेयर किया है. लेकिन शादी की तस्वीर और मालती मैरी की फोटो पर फैंस का दिल आ गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा ने लेट वेलेंटाइन पोस्ट किया शेयर
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra Valentine Celebration Pics: 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पूरी दुनिया ने मनाया. हालांकि सेलेब्स का अभी तक वेलेंटाइन सेलिब्रेशन खत्म नहीं हुआ है. इसके चलते वह इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की, जो फैंस के साथ अक्सर नया अपडेट शेयर करती रहती हैं. वहीं इस बार उनके पोस्ट में निक जोनस और मालती मैरी के अलावा शादी की तस्वीर भी देखने को मिली है, जिसने फैंस का दिल जीत लिया है. वहीं लोग उन्हें कपल गोल्स सेट करने वाले क्यूटी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा का लेट वेलेंटाइन पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने सात तस्वीरें शेयर की है. वहीं कैप्शन में लिखा, मेरा हमेशा के लिए वैलेंटाइन. तुम्हारा दिल रास्ता जानता है, उस दिशा में दौड़ो.- रूमी. इस पोस्ट पर शेयर करते ही फैंस का रिएक्शन आया है और उन्होंने कपल की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा, जिस तरह वो आपको देखते हैं वह खूबसूरत है. दूसरे यूजर ने लिखा, निक जीजू ग्रीन फ्लैग हैं हमेशा के लिए. 

Advertisement

तस्वीरों में शादी की फोटो पर टिकी निगाहें

तस्वीरों की बात करें तो पहली फोटो में एक्ट्रेस पति निक जोनस के साथ सेल्फी लेती हुई दिख ही हैं. दूसरा एक वीडियो है, जिसमें कुछ गिटार बजाते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में एक फैशन ब्रांड का गिफ्ट है. चौथी तस्वीर मालती मैरी का हाथ नजर आ रहा है. पांचवी फोटो भी मालती की है, जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं. छठी खाने से जुड़ा एक फोटो है. सातवीं और आखिरी तस्वीर प्रियंका चोपड़ा की शादी की है, जिसमें निक जोनस उन्हें निहारते हुए दिख रहे हैं. 

Advertisement

मनाया था बेटी मालती मैरी का दूसरा बर्थडे

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में हॉलीवुड सिंगर और एक्टर  निक जोनस से शादी की थी. वहीं सरोगेसी के जरिए 2022 में कपल ने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. जबकि हाल ही में जनवरी 15 को मालती दो साल की हो गई हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन पोस्ट शेयर किया था.  
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress