प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का नेशनल जीजू कहे जाने पर रिएक्शन, बताया क्यों इस नाम से पुकारते हैं इंडियन फैंस

Nick Jonas Explains National Jiju Tag: जिमी फैलन के द टूनाइट शो में भारतीय फैंस द्वारा नेशनल जीजू पुकारे जाने पर निक जोनस ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Nick Jonas Explains National Jiju Tag: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस जब भी भारत आते हैं फैंस और पैपराजी उन्हें जीजू कहते हुए नजर आते हैं. वहीं उन्हें नेशनल जीजू का भी टैग मिला है. इसी बीच निक जोनस ने जिमी फैलन के द टूनाइट शो में जीजू कहे जाने पर इसके पीछे के कारण का जिक्र किया और कहा, "जैसा कि आप जानते हैं कि मेरी शादी प्रियंका से हुई है. जब हमारी शादी हुई तो यह हैशटैग शुरू हुआ. मैं 'नेशनल जीजू' था. जीजू का मतलब है बड़ी बहन का पति, इसलिए प्रभावी रूप से मैं भारत का जीजू हूं." 

इतना ही नहीं शो में होस्ट ने भारत में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट का एक क्लिप भी चलाया, जिसमें जो जोनस और केविन जोनस ने उनका परिचय "जीजू" के रूप में कराया था. गौरतलब है कि बीते दिनों लोलापालूजा मुंबई कॉन्सर्ट हुआ था, जिसमें जोनस ब्रदर्स ने परफॉर्म किया था. वहीं इंडियन फैंस ने उन्हें जीजू कहकर पुकारा था. 

Advertisement

बता दें, निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018  में शादी की थी. इसके बाद वह कई मौकों पर भारत पहुंचते हुए नजर आते हैं. होली वेकेशन हो या एक्ट्रेस के भाई सिद्धार्थ की सगाई. कपल को भारत में एन्जॉय करते हुए देखा गया है. वहीं उनके बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी कई बार इंडिया ट्रिप का हिस्सा बनती हुई नजर आई हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?