खून से लथपथ दिखे प्रियंका चोपड़ा के हाथ, सूजी हुई थीं उंगलियां, एक्ट्रेस ने तस्वीरों से उड़ाए फैन्स के होश

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को 'द ब्लफ' की शूटिंग के बारे में जानकारी देती रही हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म के लिए स्टंट करते समय लगी चोटों की तस्वीरें शेयर की थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' के सेट से अपने घायल हाथ की फोटो शेयर की. मुंबई में एक शादी में शामिल होने आईं प्रियंका चोपड़ा ने वापस लौटते ही अपना काम शुरू कर दिया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स को अपनी एक्शन फिल्म के बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने हाथ को दिखाते हुए एक स्टोरी पोस्ट की इसमें कैप्शन लिखा था, "मुझे लगता है कि मुझे मैनीक्योर की जरूरत पड़ सकती है". फोटो में ऑस्ट्रेलियाई मेकअप आर्टिस्ट टेस नटोली और शार्लोन रॉबिंस प्रियंका के हाथ पर काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं ताकि उन्हें घायल लुक दिया जा सके. उनकी उंगलियां सूजी हुई दिखाई दे रही हैं और उनके नाखूनों से खून बह रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई अपने हाथों की हालत

प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स को 'द ब्लफ' की शूटिंग के बारे में जानकारी देती रही हैं. इससे पहले उन्होंने फिल्म के लिए स्टंट करते समय लगी चोटों की तस्वीरें शेयर की थीं. एक तस्वीर में उनके चेहरे पर चोटें दिख रही थीं जबकि उनकी गर्दन नकली खून से लथपथ थी. दूसरी तस्वीरों में उनके पैर पर खरोंच और कॉलरबोन के पास चोट के निशान दिखाई दिए. उन्होंने फिल्म पर अपने काम को दिखाते हुए एक रील भी पोस्ट की जिसमें इन चोटों को "प्रोफेशनल डेंजर" बताया गया. प्रियंका चोपड़ा ने जून 2024 में फ्रैंक ई फ्लावर्स के डायरेक्शन में बनी 'द ब्लफ़' की शूटिंग शुरू की. इसकी अनाउंसमेंट करने के लिए उन्होंने फिल्म के स्टोरीबोर्ड की एक फोटो शेयर की.  'द ब्लफ' के अलावा प्रियंका चोपड़ा जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ 'हेड्स ऑफ स्टेट' में भी काम करेंगी. वह 'सिटाडेल' के दूसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic