नीले समंदर के बीच बोट पर पति निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रहीं न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें

न्यू ईयर पर सेलिब्रिटीज भी जश्न में डूबे नजर आए. सितारों ने कुछ खास अंदाज में साल 2022 का वेलकम किया. इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ नए साल का जश्न मनाया.

नीले समंदर के बीच बोट पर पति निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रहीं न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

न्यू ईयर पर सेलिब्रिटीज भी जश्न में डूबे नजर आए. सितारों ने कुछ खास अंदाज में साल 2022 का वेलकम किया. इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ नए साल का जश्न मनाया. लेकिन कुछ हटकर अंदाज में. न्यू ईयर में प्रियंका चोपड़ा रोमांटिक अंदाज में पति निक के साथ समंदर के बीच बोट पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं. प्रियंका ने इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं और बधाई दी है. 

प्रियंका चोपड़ा ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. पहली तस्वीर में निक बैठे हुए हैं और प्रियंका उनकी गोद में लेटे हुए पोज कर रही हैं, एक्ट्रेस ने पिंक कलर का गाउन पहना हुआ है जबकि निक फ्लोरल प्रिंट शर्ट में नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका ऑरेंज बिकिनी पहने सनबाथ लेती दिख रही हैं. एक तस्वीर में प्रियंका नए साल की पार्टी में नजर आ रही हैं तो वहीं एक अन्य तस्वीर में प्रियंका सेल्फी ले रही हैं और पास में निक बैठे हुए हैं. प्रियंका निक की इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में 12 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रियंका लिखती हैं, 'अपने दोस्तों और परिवार के प्रति बहुत आभारी हूं.. हम लाइफ को सेलिब्रेट कर रहे हैं .. हैप्पी न्यू ईयर.' प्रियंका और निक के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन में नताशा पूनावाला और अमेरिकी सिंगर जेम्स कैवनॉग भी शामिल हुए. फैंन इस पोस्ट पर कमेंट कर कपल को न्यू ईयर विश कर रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों के साथ प्रियंका और निक के बीच बढ़ रही दूरियों के अफवाहों पर भी लगाम लग है. तस्वीरों में प्रियंका और निक एक दूसरे के प्यार में डूबे नए साल का जश्न मनाते दिख रहे हैं.