अबू धाबी में FI रेसिंग इवेंट में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, ग्लैमरस अवतार से लूट लिया फैन्स का दिल, देखें PHOTOS

प्रियंका हाल ही में अबू धाबी में आयोजित F1 ग्रैंड प्रिक्स इवेंट में पहुंची. प्रियंका ने यहां अपने लुक्स और प्रेजेंस से सभी को इंप्रेस किया और अब सोशल मीडिया पर उनकी ढेरों तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब एक ग्लोबल स्टार के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं और दुनिया भर में होने वाले आयोजनों में पहुंच कर चार चांद लगा देती हैं. प्रियंका हाल ही में अबू धाबी में आयोजित F1 ग्रैंड प्रिक्स इवेंट में पहुंची. प्रियंका ने यहां अपने लुक्स और प्रेजेंस से सभी को इंप्रेस किया और अब सोशल मीडिया पर उनकी ढेरों तस्वीरें वायरल हो रही हैं. प्रियंका (Priyanka Chopra Pics)  ने खुद भी इवेंट की कई सारी तस्वीरें शेयर की.

पिंक और ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

इंस्टाग्राम पर शेयर हुई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक और पिंक कलर की स्लीवलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने लुक को डार्क सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया. अबू धाबी के यस मरीना सर्किट में F1 ग्रैंड प्रिक्स में पहुंची प्रियंका ने कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह ब्लैक सनग्लास के साथ ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह रेसिंग इवेंट में मौजूद कई अन्य लोगों के साथ नजर आईं. तस्वीर में हॉलीवुड स्टार क्रिस और लियाम हेम्सवर्थ और सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल सहित कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में उन्हें इवेंट के रेसिंग कंटेस्टेंट्स के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

फैंस बोले- जस्ट लुकिंग लाइक ए WOW !

प्रियंका की इन तस्वीरों को कई अकाउंट्स से शेयर किया जा रहा है और ये वायरल हो रहे हैं. प्रियंका के फैन उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं और उन्हें सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस बता रहे हैं. एक फैन ने लिखा इनकी उम्र पीछे जा रही है. दूसरे ने लिखा, सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट जस्ट लुकिंग लाइक ए वाव.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttarakhand Flash Floods: Uttarakhand में Heavy Rainfall का 'Red Alert', Char Dham Yatra फ़िलहाल रोकी गई