प्रियंका चोपड़ा के पैर पर रगड़ी जा रही थीं लहसुन की कलियां, फैन्स बोले मैडम इससे क्या होगा ?

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. इनमें प्रियंका की लहसुन थैरेपी का वीडियो काफी चर्चा में है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका का लहसुन थैरेपी वायरल
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने लेटेस्ट हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'द बल्फ' से तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. उन्होंने अपने पति निक जोनस और उनकी बेटी मालती मैरी के साथ सेट से कई तस्वीरें शेयर कीं. इन्हीं तस्वीरों के बीच एक वीडियो में एक शख्स प्रियंका के पैरों पर लहसुन की कलियां रगड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. जब एक फैन ने कमेंट्स में इसके फायदों के बारे में पूछा तो प्रियंका ने बताया कि यह सूजन और बुखार में मदद करता है. उन्होंने यह भी बताया कि अपने पैरों पर लहसुन रगड़ने से इसके antimicrobial properties के कारण आपका इम्यून सिस्टम स्ट्रॉन्ग होता है. इसके अलावा ब्लड सर्कुलेशन में सुधार हो सकता है और रिलैक्स मिलता है.

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने लहसुन रगड़ने के कई फायदे बताए जैसे कि सूजन को कम करता है, सूजन और दर्द को कम करता है, अपने नैचुरल कम्पाउंड्स के साथ बुखार को कम करने में मदद करता है. इसके अलावा बैक्टीरिया, वायरस और फंगस से लड़ता है. इम्यून सिस्टम को मजबूत करता है. प्रियंका ने बताया कि यह रिलैक्स महसूस करवाता है और स्ट्रेस कम करता है. अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया कि उन्होंने इस प्रैक्टिस की खोज कैसे की और इसके साथ उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा. उन्होंने एक हेल्थ एक्सपर्ट से लहसुन के फायदों के बारे में सीखा और ‘द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान इसे आजमाने का फैसला किया.

Advertisement

चोपड़ा ने बताया कि कुछ बार लहसुन लगाने के बाद उन्हें पैरों के दर्द में काफी कमी महसूस हुई और कुल मिलाकर वे ज्यादा एनर्जेटिक महसूस करने लगीं. उन्होंने माना कि लहसुन की गंध तेज हो सकती है लेकिन इस बात पर जोर दिया कि इसके फायदे ऐसे हैं कि आप कुछ पल की मुश्किल झेल सकते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi in Parliament: Rahul Gandhi ने Agniveer को बताया 'यूज़ एंड थ्रो मज़दूर' | NDTV India