अनुष्का शर्मा ने दिया प्रियंका चोपड़ा को तोहफा, सिटाडेल 2 की शूटिंग से पहले देसी गर्ल ने 'अनोखे' गिफ्ट की झलक

प्रियंका चोपड़ा ने सिटाडेल 2 की शूटिंग से पहले फैंस को अनुष्का शर्मा के दिए गिफ्ट की झलक दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बालीवुड और हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास लंदन में अपने के शो के दौरान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के दिए अनोखे गिफ्ट के साथ नजर आईं. प्रियंका ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपनी इस स्टोरी में चाचा चौधरी की टी-शर्ट पहन रखी थी, जो उन्हें अनुष्का शर्मा ने गिफ्ट की थी. उन्होंने स्टोरी पर लिखा, "मुझे अभी भी मेरी चाचा चौधरी वाली टी-शर्ट पसंद है. धन्यवाद अनुष्का शर्मा."

इसके बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें उन्होंने सिटाडेल 2 की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, नादिया इज बैक. क्लिप में वह सेट की झलक दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस सिटाडेल 2 के रिलीज डेट को लेकर अपडेट देने की बात कह रहे हैं. वहीं उन्हें नादिया के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इससे पहले हाल ही में, प्रियंका ने अपने गायक पति निक जोनास के जन्मदिन पर लंदन में परफॉर्म करने के दौरान अपने पुराने पलों को शेयर किया था. एक्ट्रेस ने निक और अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं. 

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडेन-स्टारर ‘सिटाडेल' के दूसरे सीज़न की शूटिंग कर रही हैं, जिसे रुसो और एंथनी रूसो द्वारा निर्देशित किया है. ‘सिटाडेल' एक अमेरिकी जासूसी एक्शन टेलीविज़न सीरीज़ है, जिसे जोश एपेलबाम, ब्रायन ओह और डेविड वील ने प्राइम वीडियो के लिए बनाया है.

Advertisement

इसमें रूसो ब्रदर्स कार्यकारी निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं. शो में रिचर्ड मैडेन ने मेसन केन की भूमिका और प्रियंका ने नादिया सिंह की भूमिका निभाई है. शो में केन, एक सिटाडेल का जासूस है, एक नए संगठन, मैंट‍िकोर की खोज करता है. इसका नेतृत्व डाहलिया (लेस्ली मैनविले) करती है, जिसके कारण एक दुर्घटना होती है. आठ साल बाद, वह काइल कॉनरॉय के रूप में चुपचाप रह रहा है, उसकी याददाश्त मिट चुकी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8