प्रियंका चोपड़ा ने पहले पति निक जोनस को चूमा और फिर लगाया गले, उसके बाद दोनों जा बैठे अलग-अलग गाड़ी में, जानें क्या है माजरा

प्रियंका चोपड़ा आज भारत आ गई हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर इत्मिनान से फोटोशूट करवाया. लेकिन उसके बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भारत आ गई हैं. प्रियंका चोपड़ा ने एयरपोर्ट पर ही फैन्स को अपनी बिटिया मालती से मिलवाया. प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस और बेटी के साथ पोज दिए. प्रियंका के भारत आने के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन ऐसा भी वीडियो है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा पहले निक जोनस को किस कर करती हैं, फिर गले लगाती हैं और उसके बाद दोनों अलग-अलग कारों का रुख कर लेते हैं.बताया जा रहा है कि दोनों की अपनी-अपनी व्यस्तताएं हैं. 

प्रियंका चोपड़ा अमेजॉन प्राइम वीडियो को अपनी वेब सीरीज 'सिटाडेल' को प्रमोट करने के लिए भारत आई हैं. इस वेब सीरीज में प्रियंका चोपड़ा जबरदस्त किरदार में हैं और वह लीड में हैं. इस ग्लोबल सीरीज का प्रीमियर 28 अप्रैल से होगा, जिसके नए एपिसोड हर शुक्रवार 26 मई तक वीकली जारी किए जाएंगे. इस तरह इस पूरी सीरीज को देखने के लिए फैन्स को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा. 

Advertisement

'सिटाडेल' में स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल के साथ रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस हैं.'सिटाडेल' छह एपिसोड की वेब सीरीज है. ये सीरीज 240 देशों और क्षेत्रों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में स्ट्रीम होगी. सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा हैरतअंगेज एक्शन करती नजर आएंगी.

अनुष्का-विराट, सोनम, अनन्या समेत अन्य Dior's Pre-Fall Fashion Show में पूरे स्टाइल में पहुंचे 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 7 लोगों की मौत | Chembur Fire News