खा गए ना धोखा, ये हैं प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल, वही अदाएं, वही तेवर, पति निक जोनास भी हो जाएंगे कन्फ्यूज

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल यानी डॉपलगैंगर अकसर सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. ऐसी ही एक लड़की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है जो हू-ब-हू देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जैसी नजर आती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जैसी दिखती है यह लड़की
नई दिल्ली:

साइंटिफिकली यह बात साबित हो चुकी है कि एक जैसी शक्ल के दुनिया में 7 लोग होते हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी की तरह दिखने वाले भी कई लोग इस दुनिया में हैं, जिनमें से कुछ तो हम सोशल मीडिया के जरिए देख ही लेते हैं. इसी तरह से बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा की हूबहू कॉपी भी खूब चर्चा में रहती हैं. आइए आज हम आपको मिलवाते हैं पीसी को कॉपी करने वाली उनकी फैन अमायरा डोंगरे से. वह हूबहू एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जैसी ही नजर आती हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की आईकॉनिक फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के सीन को रीक्रिएट करती इस लड़की को देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे. दरअसल, यह प्रियंका चोपड़ा नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल अमायरा डोंगरे हैं, जो ना सिर्फ प्रियंका चोपड़ा की बहुत बड़ी फैन हैं बल्कि हमेशा उन्हें कॉपी करती भी नजर आती हैं. अपनी अदाओं ,अपनी एक्टिंग और अपने लुक से यह हुबहू पीसी की तरह लगती हैं. अब इस वीडियो में ही देख लीजिए जिसमें नाक में नथ पहने मराठी मुलगी बने अमायरा बाजीराव मस्तानी के फेमस डायलॉग को बोलती हुई नजर आ रही हैं.

सिर्फ बाजीराव मस्तानी की काशी ही नहीं अमायरा प्रियंका की बर्फी, अंजाना अंजानी और ऐसी ही कई ब्लॉकबस्टर फिल्म की कॉपी कर चुकी हैं. उनकी शानदार एक्टिंग स्किल्स को देखकर इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. उन्हें 108K यूजर्स फॉलो करते हैं, जिनके लिए आए दिन अपने खूबसूरत वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir