प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती ने किया गुड़िया का मेकअप, क्यूट तस्वीरें देख याद आ जाएगा बचपन

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं इनमें मालती एक पुतले का मेकअप करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रियंका चोपड़ा की बेटी है बड़ी कलाकार
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में बेटी मालती के साथ फिल्म के सेट पर पहुंचीं. यहां प्रियंका चोपड़ा ने तो काम किया लेकिन मालती खूब मस्ती करती नजर आईं. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें स्टोरी पर लगाईं जिनसे ये पता चला कि मालती को गुड़िया से खेलने का काफी शौक है. इसलिए ही उन्होंने वहां मौजूद एक पुतले के चेहरे पर मेकअप करना शुरू कर दिया. आप फोटो में देख सकते हैं कि मालती ने किस तरह अपनी पूरी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल करते हुए कैसा शानदार मेकअप किया.

प्रियंका ने शेयर की ये फोटो

अगली तस्वीर में मालती के हाथ में एक हेयर ब्रश दिखा ऐसा लगता है कि उन्होंने मेकअप से पहले उस पुतले के बाल भी बनाए. क्योंकि बाल वाली तस्वीर में पुतले का मुंह साफ दिख रहा है. एक तस्वीर में मालती रस्सी के साथ खेलती दिख रही हैं तो वहीं आखिरी तस्वीर में प्रिंयका मालती के हाथ में पुतला पकड़ाती दिख रही हैं और उसका हेयर स्टाइल पूरी तरह से बदला हुआ है. इस बार पुतला दो चोटी में दिखा.प्रियंका ने शेयर की ये फोटो

Advertisement

ये तस्वीर प्रियंका ने इंस्टा स्टोरी पर लगाई

रस्सी के साथ खेलतीं मालती

प्रियंका और मालती

इससे पहले प्रियंका ने मालती और अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने निक जोनस के लिए मिस यू लिखा था. इस पर निक का जवाब आया, मेरी पूरी दुनिया. प्रियंका की तस्वीर को निक से ही नहीं बल्कि तमाम इंटरनेट यूजर्स से बहुत प्यार मिला. तस्वीर में प्रियंका और मालती दोनों ही ट्विनिंग करती दिख रही हैं. वैसे प्रियंका और मालती स्टाइल के मामले में हमेशा अपना गेम अप ही रखती हैं. प्रियंका बेटी के लुक्स को लेकर बहुत ध्यान रखती हैं. मालती कई बार एथनिक लुक में भी नजर आती हैं.

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी