WATCH: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी की शरारत, पापा के बाल काटने के चक्कर में चला दी कान पर कैंची

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का क्यूट वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर उनकी बेटी मालती मैरी की तस्वीरें और वीडियो अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो चर्चा में हैं, जो कि निक जोनस ने शेयर किया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा की तो झलक देखने को मिल रही है. लेकिन जिस पर फैंस का ध्यान जा रहा है वह बेटी मालती हैं, जो खिलौने वाली कैंची लेकर बाल काटती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं और कमेंट सेक्शन में मालती मैरी की क्यूटनेस पर अपने दिल की बात लिख रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर निक जोनस ने तस्वीरों और वीडियो का कलेक्शन शेयर किया, जिसमें वह, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और प्यारी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की झलक देखने को मिल रही है. यह पोस्ट फैमिली गोल्स दिखा रहा है. इन्हीं में जो क्लिप हाइलाइट हो रही है, जहां छोटी मालती खिलौने वाली कैंची का इस्तेमाल करके करके पापा निक के बाल काटने की कोशिश करती है. मुस्कुराते हुए, मालती भी कैमरे में देखती है, उनके पिता उन्हें  "शुक्रिया" कहते दिख रहे हैं. वहीं एक हिस्से में वह कान पर कैंची चलाती हुई भी नजर आ रही हैं. 

Advertisement

वीडियो के अलावा, तीन लोगों के परिवार की एक फोटो भी है, जिसमें प्रियंका और मालती समुद्री डाकू टोपी पहने हुए दिख रहे हैं. एक अन्य क्लिप में मालती बार-बार सबसे प्यारे तरीके से "ओह माय गॉड" कहती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही द ब्लफ शूटिंग शेड्यूल के आखिरी दिन से प्रियंका का एक वीडियो भी है, जहां वह कलाकारों और क्रू को गले लगाती और विदाई देती हुई दिखाई दे रही हैं. मालती मैरी के लिए उन्होंने लिखा, "हे भगवान, कितना प्यारा है, एम." इस पोस्ट के साथ निक जोनस ने इन दिनों कैप्शन दिया है. 

Advertisement

बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी साल 2018 में हुई थी. वहीं साल 2022 में कपल ने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी