प्रियंका चोपड़ा ने जोनस फैमिली के साथ शेयर की बेटी मालती की नई तस्वीरें, दादा-पोती की फोटो ले गई फैंस का दिल

Priyanka Chopra New Post: प्रियंका चोपड़ा ने नई तस्वीरों के साथ एक बार फिर फैंस का ध्यान खींचा है, जिसमें बोनस तस्वीरें मालती मैरी की दादा केविन जोनस की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया नया पोस्ट
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra New Instagram Post: प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां हाल ही में उन्होंने कजिन मन्नारा चोपड़ा को बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने पर बधाई दी थी तो वहीं अब इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस का ध्यान खींचा है. हालांकि खास बात यह है कि एक तस्वीर में मालती मैरी चोपड़ा जोनस को दादा केविन जोनस के साथ देखा जा सकता है, जो कि फैंस के लिए किसी बोनस तस्वीर से कम नहीं है. इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. नए दिन नए इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीडे तस्वीरें शेयर की हैं.

इंस्टाफ़ैम के लिए सांता बारबरा, कैलिफ़ोर्निया की तस्वीरों में पति निक जोनास, बेटी मालती मैरी के साथ प्रियंका चोपड़ा क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं. पोस्ट में निक के भाई फ्रैंकलिन जोनास और पिता कैविन जोनस की तस्वीरें भी शामिल हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "हाल ही में. पूरा दिल, पूरा पेट." वहीं कमेंट में फ्रैंकलिन जोनास ने लिखा, "यह मेरा बर्गर है." इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर की हैं. 

Advertisement

इससे पहले एक्ट्रेस ने बेटी मालती मैरी के दूसरे जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एल्मो-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी की झलक देखने को मिली थी. वहीं मालती की क्यूट तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया था. गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का वेलकम किया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कहां है बाबा? सेवादार बोला अंदर आश्रम में, पुलिस बोली-यहां नहीं
Topics mentioned in this article