प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की दो फोटो, दोनों में अतरंगी काम करती दिखीं बेबी जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती की प्ले डेट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जो कि फैन्स का दिल जीत रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी बेटी मालती मैरी की प्यारी और दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं छोड़तीं और सोशल मीडिया यूजर्स को यह बेहद पसंद आता है. 13 अक्टूबर, 2024 को प्रियंका ने अपनी बेटी की शानदार बबल टाइम की तस्वीरें पोस्ट कीं. इनमें आप उनकी मजेगार प्लेडेट की झलक देख सकते हैं जिससे आपका भी दिन बन जाएगा.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर प्रियंका चोपड़ा ने मालती की दो तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में वह खूबसूरत मल्टीकलर पफर जैकेट पहने हुए बबल्स के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में मालती अपनी मम्मी प्रियंका चोपड़ा जैसी दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में मालती अपने दोस्तों के साथ प्लेडेट इंजॉय कर रही हैं. प्रियंका ने क्विंट नियॉन के साथ अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बताया कि जब भी उन्हें काम के सिलसिले में अपनी बेटी को छोड़ना पड़ता है तो उन्हें बहुत गिल्टी महसूस होता है. प्रियंका ने सेट पर अपनी बेटी को घर पर छोड़ने पर हर बार गिल्टी महसूस करने बारे में बात की. 

प्रियंका ने ये तस्वीर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की.

उन्होंने कहा कि हालांकि उनकी बेटी के आसपास कई लोग होते हैं लेकिन फिर भी जब वह काम पर जाती हैं तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. इस फीलिंग से निपटने के लिए वह अक्सर अपनी बेटी को शूटिंग पर अपने साथ ले जाती हैं. सिटाडेल एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे उनकी मां उन्हें अस्पताल ले जाती थीं, जहां वह नर्सों के साथ खेलती थीं और कैसे वह अपने पिता के ऑफिस भी जाती थीं. इस एक्सपीरियंस ने उन्हें यह समझने में मदद की कि जब वह स्कूल में थीं तो उनके माता-पिता अशोक और मधु चोपड़ा उनके साथ नहीं थे तो वे क्या कर रहे थे.

Advertisement

प्ले डेट इंजॉय करतीं मालती

वर्कफ्रंट पर बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में द ब्लफ और हेड्स ऑफ स्टेट समेत कई प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की. वह फिलहाल जासूसी थ्रिलर सिटाडेल के दूसरे पार्ट की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वह नादिया सिंह का अपना किरदार दोबारा निभाएंगी. शो में रिचर्ड मैडेन भी लीड रोल में हैं. प्रियंका अक्सर बीटीएस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और शो के सेट से झलकियां देती हैं.

Advertisement

इसके अलावा प्रियंका फरहान अख्तर के साथ जी ले जरा नाम की एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल में होंगे. अभी तक फिल्म के बारे में कोई अपडेट नहीं किया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Hezbollah का दावा, Israel Army पर Ramyeh में डेटोनेटर से विस्फोट कर किया हमला