प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की भाई की शादी की इनसाइड वीडियो, दूल्हा-दुल्हन ने छुए पैर तो देसी गर्ल ने यूं दिया आशीर्वाद

Priyanka Chopra brother wedding inside video: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की नीलम उपाध्याय से शादी की वीडियो शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

Priyanka Chopra brother wedding inside video: प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय की शादी हो चुकी है. शुक्रवार (23 अगस्त) को एक रिसेप्शन डिनर रखा गया था लेकिन इस बारे कोई कन्फर्म खबर नहीं थी तो कुछ भी कहना मुश्किल था लेकिन फाइनली 26 अगस्त यानी आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर सिद्धार्थ ने अपनी हस्ताक्षर सेरेमनी की इनसाइड फोटोज शेयर कीं. इनके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी पोस्ट शेयर भाई को बधाई दी. प्रियंका की इस पोस्ट में सारा परिवार फोटो के साथ नजर आ रहा है. इसके अलावा पूरे जश्न की छोटी छोटी झलक दिखाई दे रही है. एक सीन में सिद्धार्थ और नीलिमा प्रियंका के पैर छूते हैं तो वह आशीर्वाद देकर उन्हें गले लगा लेती हैं.

प्रियंका ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में जानकारी दी कि हस्ताक्षर सेरेमनी उनके पापा के बर्थडे के मौके पर हुई. इस तरह ये दिन उनके लिए और खास बन गया. प्रियंका की पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैन्स और फॉलोअर्स उनकी इस सादगी के फैन हो रहे हैं. लोग प्रियंका और उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं. प्रियंका के अलावा सिद्धार्थ और नीलिमा ने भी तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते की ऑफीशियल अनाउंसमेंट की.

Advertisement

घर-परिवार के प्रोग्राम कभी मिस नहीं करतीं देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा की ये खासियत है कि वो अपने परिवार से बेहद जुड़ी हुई हैं और घर से जुड़े कोई भी प्रोग्राम मिस नहीं करतीं. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में भी उन्हें खूब इंजॉय करते देखा गया था. शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं लेकिन सगाई में आकर उन्होंने सबका दिल जीत लिया. अभी कुछ समय पहले मुंबई में थीं तो पति निक जोनस के साथ मन्नारा चोपड़ा की बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Building Collapse: मकान ढहने से कई लोगों के दबे होने की आशंका, Rescue Operation जारी