प्रियंका चोपड़ा ने 22 साल पुरानी मालदीव की फोटो की शेयर, रणवीर सिंह का आया ऐसा कमेंट देसी गर्ल ने पीट लिया सिर

Priyanka Chopra Throwback Photo: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी 22 साल पुरानी एक फोटो शेयर की है, जिस पर रणवीर सिंह ने कमेंट किया तो देसी गर्ल ने अपनी सिर ही पीट लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रियंका चोपड़ा की फोटो पर रणवीर सिंह का यूं आया कमेंट
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है. वह अकसर अपनी थ्रोबैक फोटो भी शेयर करती हैं. कभी यह फोटो उनके बचपन की होती है, तो कभी फिल्मों में आने के शुरुआती दिनों की. प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी 2000 की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मालदीव में नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस फोटो पर फैन्स से लेकर जानी-मानी हस्तियों तक के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. इन कमेंट करने वालों में प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास से लेकर एक्टर रणवीर सिंह तक शामिल हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि रणवीर सिंह का कमेंट देखकर तो प्रियंका चोपड़ा ने अपना सिर तक पीट लिया है. 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'नवंबर 2000. 18 साल की मैं.' प्रियंका की फोटो पर उनके पति निक जोनास ने फायर की इमोजी बनाकर कमेंट किया है. यही नहीं, इस पर बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने पंजाबी स्टाइल में Bruhhh लिखा है. जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने सिर पीटने वाली इमोजी बनाकर बडी लिखा है. इस तरह रणवीर सिंह के इस कमेंट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले ही उन्होंने अमेजन प्राइम की सीरीज 'सीटाडेल' की शूटिंग खत्म की है. वे 'द मैट्रिक्स 4' में भी नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड में वह फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं. निक और प्रियंका साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे और सरोगेसी से उनके एक बेटी भी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई हिट-एंड-रन केस पर Victim के Husband ने बताया हादसे का मंजर