जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में कुछ इस अंदाज में पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, दोस्तों के साथ की जमकर मस्ती, दिए रोमांटिक पोज

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा हाल ही में जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने पति निक जोनस को जमकर चियर किया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्ली:

ग्लोबल स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में जोनस ब्रदर्स (Jonas Brothers Concert) के कॉन्सर्ट में शामिल हुईं. इस दौरान उन्होंने पति निक जोनस को जमकर चियर किया. जोनस ब्रदर्स के इस कॉन्सर्ट में प्रियंका ने जमकर एन्जॉय किया और सोशल मीडिया पर इस दौरान की तस्वीरे भी शेयर की हैं. तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ रोमांटिक पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने बेटी मालती की तस्वीर भी शेयर की है.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रियंका ने ये तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी पति और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस में प्रियंका बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं निक भी हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं. पहली दो तस्वीरों में जहां प्रियंका, निक के साथ रोमांटिक पोज देती दिख रही हैं, तो वहीं एक तस्वीर में वह दोस्तों के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें जोनस ब्रदर्स के फैंस कॉन्सर्ट को एन्जॉय करते और झूमते दिख रहे हैं. साथ ही प्रियंका ने बेटी मालती की एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है.

Advertisement

तस्वीरों को कैप्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा, "इनक्रेडिबल वीकेंड". प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में इस पर 12 लाख से अधिक लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ गए हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बिल्कुल अमेजिंग ओएमएफजी! मेरी इच्छा थी कि मैं ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में भी उतना ही अच्छा दिखूं'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये जोड़ी हमेशा कमाल कर रही है'. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस हादसे में सैकड़ों लोगों की मौत का जिम्मेदार कौन? | Sach Ki Padtaal | UP