WATCH: प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी की रस्में शुरू, कुछ इस अंदाज में दिखीं देसी गर्ल

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत पहुंची हैं, जिसका कारण उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी है, जिसकी रस्में शुरू हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा, जो अब ग्लोबल स्टार बन गई हैं. वह हाल ही में भारत पहुंची, जिसके चलते उन्हें एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया. वहीं कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस फिल्म पाणी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए इंडिया आई हैं. लेकिन इसके अलावा भी एक और वजह है, जो हैं उनके भाई. दरअसल, एक्ट्रेस के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं, जिसके चलते एक्ट्रेस भी तैयार नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्हें शादी की रस्मों में देसी अंदाज में स्पॉट किया गया. 

सामने आए वीडियो को पैपराजी के पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें मैजेंटा कलर की खूबसूरत साड़ी में प्रियंका चोपड़ा अपने देसी गर्ल लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, प्रियंका चोपड़ा अपने भाई की शादी की रस्मों में मुंबई में शामिल हुईं. 

क्लिप में इंडियन लुक में फंक्शन में शामिल होने पहुंची एक्ट्रेस ने पैपराजी को जमकर पोज दिया. हालांकि उनकी सिक्योरिटी ने जब फोटोग्राफर्स को धक्का दिया तो प्रियंका ने सिक्योरिटी को रोका और पैपराजी को फोटो क्लिक करने को कहा. 

गौरतलब है कि अप्रैल में प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी मंगेत्तर नीलम उपाध्याय का रोका हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस के अलावा उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी भी शामिल हुई थी. वहीं इस बार एक्ट्रेस को अकेले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके चलते फैंस का सवाल है कि उनके पति और बेटी कब आएंगे. 

Featured Video Of The Day
PM Modi 3.0 100 Days: मोदी 3.0 के पहले 100 दिन और विदेश नीति का खाका | Sach Ki Padtaal