प्रियंका चोपड़ा को न्यूज रिपोर्ट में लिखा 'निक जोनास की पत्नी' तो एक्ट्रेस को यूं आया गुस्सा

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार हैं, और उनके इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की लंबी कतार है. इसके बावजूद एक रिपोर्ट में उन्हें निक जोनास की पत्नी कहकर संबोधित किया गया है, जिस पर उनका यूं रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार हैं, और उनके इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की लंबी कतार है. पूर्व मिस वर्ल्ड रह चुकी एक्ट्रेस की आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रीसरेक्शंस' है और इसका वह प्रमोशन भी कर रही हैं. लेकिन न्यूज रिपोर्टों में कुछ इस तरह से उनका नाम लिया गया कि उन्हें यह बात बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में इसका जिक्र भी किया है. यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है. 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा का कोट है, और उसमें लिखा गया है, 'निक जोनास की पत्नी के मुताबिक...' इस तरह  दुनिया भर में जानी-पहचानी हस्ती के लिए इस तरह के शब्द एकदम अनुपयुक्त रहे और उन्होंने इस पर रिएक्शन भी दिया. 

प्रियंका चोपड़ा ने इसका जिक्र करते हुए लिखा है, 'बहुत ही दिलचस्प है, मैं एक आइकॉनिक फिल्म की फ्रेंचाइजी को प्रमोट कर रही हैं, और मुझे 'निक जोनास की पत्नी' के तौर पर संबोधित किया जा रहा है.' प्रियंका चोपड़ा ने यह भी पूछा, 'कृपया बताएं कि यह अब भी महिलाओं के साथ कैसे होता है? क्या मुझे अपने बायो में अपना आईएमडीबी लिंक जोड़ना चाहिए?' दिलचस्प यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास को भी इसमें टैग किया है. 
 

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव, करन जौहर की पार्टी में हुईं थीं शामिल

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?