सनकिस्ड तस्वीरें, कप केक और ढेर सारा प्यारा, प्रियंका-निक ने कुछ यूं सेलिब्रेट किया ईस्टर, देखें PHOTOS

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है. एक्ट्रेस ने ईस्टर के मौके पर इन तस्वीरों को शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

2 सालों तक बंदिशों के बाद इस साल पूरी दुनिया ने 17 अप्रैल को ईस्टर पूरे धूमधाम से मनाया. दुनिया भर से कई मशहूर हस्तियों ने अपने लव्ड वंस के साथ अपने ईस्टर सेलिब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट की हैं. बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में धमाल मचा रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने सिंगर पति निक जोनस के साथ ईस्टर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ प्रियंका और निक के प्यार और बॉन्डिंग की भी साफ झलक दिखाई दी. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है.

इस सीरीज की पहली तस्वीर में उनके हस्बैंड निक जोनस के साथ उनकी एक सनकिस्ड सेल्फी नजर आ रही है. तस्वीर में प्रियंका येलो कलर के क्रॉप टॉप और स्टाइलिश स्कर्ट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और उनका गॉगल उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. वहीं दूसरी तरफ निक अपनी मल्टीकलर्ड टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में प्रियंका और निक अपना लंच एंजॉय करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों की इस सीरीज में प्रियंका अपने गालों पर हाथ रखे हुए देखी जा सकती हैं. इस तस्वीर में प्रियंका के घुंघराले बाल, उनकी प्यारी सी मुस्कुराहट और खूबसूरती का कोई भी कायल हो सकता है.  

Advertisement

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी ईस्टर फ्रॉम अस'. बेटी के जन्म के बाद प्रियंका और निक का ये पहला ईस्टर सेलिब्रेशन है. इसी साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए इस क्यूट कपल ने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया है. इन खूबसूरत तस्वीरों के बीच प्रियंका ने अपने एक डेजर्ट चॉकलेट कप केक की तस्वीर अपलोड की. प्रियंका और निक की तस्वीरों को महज कुछ घंटे में ही 12 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर छाई हुई दोनों की तस्वीरों पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं.  

Advertisement

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India