माधुरी दीक्षित के साथ प्रियंका चोपड़ा ने रामलीला फिल्म के गाने राम चाहे लीला चाहे गाने पर किया ऐसा डांस, वीडियो फैंस बोले- एक्सिलेंट

माधुरी के साथ प्रियंका चोपड़ा भी एक ही स्टेज पर हो तो ये फैंस के लिए डबल गिफ्ट की तरह होता है. ऐसा ही पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रामलीला के गाने पर प्रियंका चोपड़ा के साथ माधुरी दीक्षित ने लगाई आग
नई दिल्ली:

जब भी माधुरी दीक्षित का जिक्र होता है तो हर किसी का दिल धक-धक करने लगता है. पिछले कई दशकों से माधुरी के फैंस लगातार बढ़ रहे हैं और उनको पसंद करने वाले करोड़ों लोग हैं. ऐसे में माधुरी दीक्षित जब भी किसी स्टेज पर नजर आती हैं तो उनके फैंस वहीं थम जाते हैं. अब अगर माधुरी के साथ प्रियंका चोपड़ा भी एक ही स्टेज पर हो तो ये फैंस के लिए डबल गिफ्ट की तरह होता है. ऐसा ही पुराना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, जिसमें इन दोनों कमाल की एक्ट्रेसेस को एक साथ डांस करते देखा जा सकता है.

एक स्टेज पर प्रियंका और माधुरी

Advertisement

दरअसल ये वीडियो एक रियलिटी डांस शो का है, जिसमें माधुरी दीक्षित और प्रियंका चोपड़ा नजर आ रही हैं. दोनों ही व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं, प्रियंका ने जहां व्हाइट ब्लेजर और पैंट पहनी है... वहीं धक-धक गर्ल माधुरी साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. ये दोनों खूबसूरत एक्ट्रेस जब स्टेज पर पहुंचती हैं तो वहां मौजूद लोग अपना दिल थाम लेते हैं.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

रामलीला के गाने पर लगाई आग

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म रामलीला के गाने पर डांस कर रही हैं, रामलीला में प्रियंका चोपड़ा को राम चाहे लीला... गाने में देखा गया था. इस गाने पर प्रियंका के साथ माधुरी दीक्षित भी डांस कर रही हैं. कमाल की बात ये है कि प्रियंका के गाने पर माधुरी दीक्षित के स्टेप और एक्सप्रेशन काफी शानदार हैं, वो इस दौरान स्टेज पर प्रियंका से भी बेहतर अदाएं दिखाते हुए डांस कर रही हैं. आखिर में प्रियंका भी उनकी अदाओं की तारीफ करती है और हाथ जोड़कर उन्हें धन्यवाद देती दिख रही हैं. साथ ही इस जबरदस्त परफॉर्मेंस को सामने बैठे करण जौहर भी एन्जॉय करते दिख रहे हैं. कुल मिलाकर दोनों ने रामलीला के गाने पर स्टेज पर आग सी लगा दी.

लोगों ने की माधुरी की तारीफ

Advertisement

वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं और कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि माधुरी दीक्षित व्हाइट ड्रेस में किसी खूबसूरत परी सी लग रही हैं, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि माधुरी के ग्रेस और चार्म को कोई भी बीट नहीं कर सकता है. बाकी यूजर भी माधुरी दीक्षित की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. हालांकि इसमें कुछ प्रियंका के फैंस भी हैं, जो उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rains: Saturday और Sunday को भी भारी बारिश का अनुमान