बला की खूबसूरत और स्टाइलिश हैं विदेश में डंका बजाने वालीं 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा, ये 5 तस्वीरें हैं गवाह

अक्सर प्रियंका चोपड़ा ऐसे ड्रेसअप में दिखाई देती हैं कि देखने वालों की आंखें ही उन पर ठहर जाती हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका चोपड़ा जिस भी लिबास में नजर आती हैं, वे हमेशा स्टाइलिश और खूबसूरत ही दिखती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
प्रियंका चोपड़ा फोटो
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की ऐसी 'देसी गर्ल' हैं, जिनका डंका विदेश में भी जोर-शोर से मच रहा है. प्रियंका चोपड़ा  देश में रहें या विदेश में, उनके नए-नए लुक्स, स्टाइल स्टेटमेंट्स हर जगह धमाल मचाते हैं. अक्सर प्रियंका चोपड़ा ऐसे ड्रेसअप में दिखाई देती हैं कि देखने वालों की आंखें ही उन पर ठहर जाती हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका चोपड़ा जिस भी लिबास में नजर आती हैं, वे हमेशा स्टाइलिश और खूबसूरत ही दिखती हैं. प्रियंका के उंचे कद, छरहरी काया और गजब की खूबसूरती पर हर तरह का लिबास फबता है. हम यहां आपको प्रियंका चोपड़ा की कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी उनके फैन हो जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा रेड कलर की शिमर ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ऑफ शोल्डर ड्रेस को सामने से Knot का लुक दिया गया है. प्लेन ड्रेस और डार्क लिपस्टिक के साथ प्रियंका चोपड़ा ने लुक कंप्लीट किया है. खुले हुए कर्ली हेयर में वे और भी ब्यूटीफुल और ग्लैमरस लग रही हैं.

Advertisement

Advertisement

एक बार फिर शिमर टॉप में प्रियंका कमाल की लग रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर के शिमर टॉप के साथ क्रीम कलर का स्कर्ट पेयर किया है, जिसमें एक साइड स्लिट भी है. वैसे तो प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस लाजवाब है, लेकिन माथे से लेकर गालों तक झूल रहीं दो लटें आपका दिल चुरा लेंगी. 

Advertisement

Advertisement

इस तस्वीर को देखकर आप भी यही कहेंगे कि झीने सोने से सजी हुई हैं प्रियंका चोपड़ा. प्रियंका ने गोल्डन ट्रांसपेरेंट शिमर ड्रेस को व्हाइट ईयररिंग्स और हाई हील्स के साथ पेयर किया है. खुद प्रियंका चोपड़ा खुद को इस अंदाज में देखकर अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में 'सोना' से ज्यादा कुछ नहीं लिख सकीं. 

वैसे तो प्रियंका चोपड़ा हर अंदाज में खूबसूरत लगती हैं, लेकिन देसी गर्ल पर देसी लिबास चार चांद लगा जाता है. ऑफ व्हाइट फ्लोरल लहंगे के साथ हैवी मिरर वर्क वाली चोली और गले में मैचिंग चोकर के साथ प्रियंका का लुक निखर कर आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा के इस लुक पर फैन्स को लट्टू तो होना ही था. 

परदेस की गलियों में जब प्रियंका चोपड़ा इस स्वैग के साथ निकलती होंगी तो यकीनन हर मुसाफिर ठिठक ही जाता होगा. आंखों पर स्टाइलिश चश्मा, फुल नेक टॉप, मिनी स्कर्ट पर लॉन्ग ओवर कोट, हाथ में बैग और हाई हील्स. कहना गलत नहीं होगा कि देसी गर्ल का ये फिरंगी अंदाज भी हिट है.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Featured Video Of The Day
कैसे जीते थे Tololiang, Tiger Hills की जंग, Retd ब्रिगेडियर Khushal Thakur ने सुनाई वीरता की दास्तां