अंकित गुप्ता के साथ दिखीं प्रियंका चाहर चौधरी, VIDEO देख फैंस ने बताया  #priyankit को 'ब्लॉकबस्टर जोड़ी' 

पैपराजी ने प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के फोटोशूट का बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
प्रियंका चाहर चौधरी के साथ दिखे अंकित गुप्ता
नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 के घर में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया है. इतना ही नहीं फैंस दोनों को साथ देखने के लिए तरसते हैं. हालांकि शो से निकलने के बाद दोनों कई मौकों पर साथ देखा जा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक फोटोशूट सामने आया है, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री देखकर फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पैपराजी ने प्रियंका और अंकित के फोटोशूट का बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. प्रियंका जहां वाइट कलर के क्यूट क्रॉप टॉप के साथ वाइड पैंट्स पहने दिख रही हैं तो वहीं उड़ारियां के फतेह यानी अंकित गुप्ता सफेद पोलो टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, जिसे उन्होंने बेज कार्गो पैंट के साथ पेयर किया है. इस दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ प्यारे से पोज देते देख फैन्स खुश हो गए हैं.

वीडियो के कमेंट में फैंस दोनों की कैमस्ट्री की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा, "प्रियंका की केमिस्ट्री को कोई नहीं हरा सकता है, इस जोड़ी ने दिल जीत लिया." जबकि एक अन्य ने लिखा, "#PriyaAnkit इस साल की सबसे हॉट ब्लॉकबस्टर जोड़ी है" वहीं दूसरे ने लिखा, "वास्तव में हमारी सबसे प्यारी और पसंदीदा जोड़ी".

बता दें, बिग बॉस 16 में एंट्री से पहले प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता कलर्स के सीरियल उड़ारियां में फतेह और तेजो के किरदार के लिए फेमस हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस ने #fatejo का टैग भी दिया है. वहीं सीरियल्स के सीन्स आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Terrorist Attack: गुलमर्ग आतंकी हमले में 2 सैनिक शहीद, 3 जवान घायल