प्रियामण‍ि ने इंग्लिश सॉन्ग पर इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

प्रियामण‍ि (Priyamani) का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

साउथ एक्ट्रेस एक्ट्रेस प्रियामण‍ि (Priyamani) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं. प्रियामण‍ि (Priyamani) ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो देख कहा जा सकता है कि ये किसी कार्यक्रम का है. प्रियामण‍ि (Priyamani Dance Video) के इस डांस वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

प्रियामण‍ि (Priyamani) ने लेटेस्ट वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने किसी करीबी संग डांस करती दिख रही हैं. प्रियामण‍ि के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वैसे भी एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं. प्रियामण‍ि हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थीं.

प्रियामण‍ि (Priyamani) की सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि प्रियामण‍ि अमेजन प्राइम वीडियो के वेब शो 'द फैमिली मैन' से पूरी दुनिया में मशहूर हो गई हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगू, कन्नड़ और मलायलम फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने अपने काम से नेशनल अवॉर्ड भी जीता है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर