प्रिया प्रकाश ऋषिकेश में ऊंचे पहाड़ पर कर रही थीं मस्ती, फिर जो हुआ देखें वीडियो

प्रिया प्रकाश वारियर नेचर लवर हैं और वह काम से समय निकालकर ट्रैवल करती रहती हैं. उन्होंने अपनी ट्रैवल डायरी से अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है. नए वीडियो में प्रिया ऋषिकेश में मस्ती करती दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

 प्रिया प्रकाश अपनी एक वीडियो से रातों रात मशहूर हो गई थीं. प्रिया का आंख मारने का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो को देशभर में काफी पसंद किया गया था.  प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रिया अक्सर फैंस के लिए अपनी दिलकश तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  प्रिया नेचर लवर हैं और वह काम से समय निकालकर ट्रैवल करती रहती हैं. उन्होंने अपनी ट्रैवल डायरी से अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है. नए वीडियो में प्रिया ऋषिकेश में मस्ती करती दिख रही हैं.

वह माउंटेन पर वायर के जरिए एक छोर से दूसरे छोर पर जाने की कोशिश करती दिख रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है- मेरे एक्सप्रेशंस सब बयां कर रहे हैं. वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्रिया डर रही हैं, वह काफी ऊंचाई पर हैं. हालांकि वह डर पर काबू पा लेती हैं और एंज्वॉय करती हुई आगे बढ़ रही हैं.  

हाल ही में प्रिया ने एक और वीडियो शेयर की थी, जिसमें में वह समंदर में मस्ती करती दिख रही हैं. इस वीडियो में प्रिया अपनी फ्रेंड्स के साथ इंज्वॉय कर रही हैं.  प्रिया प्रकाश इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था, वीडियो में प्रिया श्रीलंका में मस्ती करती दिख रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, इस तरह हम डूबे. इसके साथ उन्होंने लाफिंग इमोजी भी शेयर की है. वीडियो के बैकग्राउंड में गहराइयां का डूबे सॉन्ग चल रहा है. इस वीडियो के साथ हैसटैग लिखा है. टूरिज्म, श्रीलंका. वीडियो में दिख रही है कि प्रिया प्लास्टिक के बोट में बैठ कर थोड़ी दूर जाती है, तभी फ्रेंड्स के साथ पानी में गिर जाती हैं.  इस वीडियो को उनके फैंस काफी इंज्वॉय कर रहे हैं. 

Advertisement

बता दें कि हाल ही में प्रिया ने  ट्रेंडिंग सॉन्ग 'कच्चा बादाम' पर थिरकते हुए एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश सॉन्ग के ट्रेडिंग स्टेप्स को भी फॉलो करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और व्हाइट कलर का कलरफुल प्रिंटेड क्रॉप टॉप पहन रखा है.  हमेशा की तरह इस वीडियो में भी प्रिया प्रकाश बहुत ही क्यूट और एंडोरेबल लग रही हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल