Priya Prakash Varrier के नए वीडियो ने जीत लिया फैन्स का दिल, फैशन में दो कदम और आगे बढ़ी विंक गर्ल

प्रिया प्रकाश वरियर के नए वीडियो में फैन्स के लिए उन्होंने सादगी भरे अंदाज के साथ ही मॉडर्न लुक को कैरी किया है और अपनी मुस्कान से एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने का काम किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वरियर के एक 28 सेकंड के वीडियो ने उन्हें पूरे देश में लोकप्रिय बना दिया था. उसके बाद से इन्हें इंटरनेट सेंसेशन कहा जाने लगा तो कोई उन्हें नेशनल क्रश कहने लगा. उसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई और वे लगातार फैन्स से सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी भी रहती हैं. प्रिया प्रकाश वरियर ने अपना लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनका फैशन का एकदम अलग अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वरियर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेर किया है, जिसमें उन्हें मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में प्रिया अपनी अदाओं से एक बार फिर लोगों का दिल जीतने की कोशिश कर रही हैं. इस सादगी भरे लुक के साथ उन्होंने नाक के बीचोंबीच जो नोज रिंग पहनी है, वह फैन्स को खूब पसंद आ रही है. इस तरह सादगी भरे अंदाज को उन्होंने बहुत ही जबरदस्त टच दिया है.. 

प्रिया प्रकाश वारियर का वीडियो

प्रिया प्रकाश वरियर के इस पोस्ट पर उनके तमाम फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं. उनके फैंस उनकी खूबसूरती भरी मुस्कान की तारीफें करते नहीं थक रहे, वहीं कुछ फैंस ऐसे भी हैं जो अपने प्यार का इजहार भी कर रहे हैं. कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो प्रिया को अपनी क्रश बता रहे हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं, उन्होंन कई फिल्मों में काम किया है और लगातार उन्हें नए प्रोजेक्ट भी मिल रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation News: जेल से इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे थे केजरीवाल, बताई हकीकत