प्रिया प्रकाश वारियर ने शेयर किया ग्लैमरस फोटोशूट तो OMG बोलने को मजबूर हुए फैन्स

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट फैन्स के साथ शेयर किया है. इन ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों में वह कमाल की खूबसूरत लग रही हैं और फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक वीडियो के दम पर पूरे देश में छा जान वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर आज भी विंक गर्ल के नाम से जानी जाती हैं. प्रिया के आंखों की वो शरारत आज भी लोगों को नहीं भूलती. वो क्यूट सी दिखने वाली स्कूल गर्ल अब ग्लैमरस एक्ट्रेस बन चुकी हैं और अपनी सिजलिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल में ही प्रिया प्रकाश वॉरियर ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट में उनका लुक भी बेहद कमाल है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में प्रिया ब्लैक कलर हाई स्किट ड्रेस में नजर आ रही हैं. झाड़ियों के बीच भीगी-भीगी सी प्रिया पोज दे रही हैं. अपनी गहरी काली आंखों से निहारती प्रिया बेहद सिजलिंग नजर आ रही हैं. वैसे भी विंक गर्ल का खिताब पाने के बाद से प्रिया प्रकाश वारियर की किसी भी पोस्ट को फैन्स का बेहद प्यार मिलता है. इस फोटो को ही एक घंटे में एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए थे.

A post shared by Priya Prakash Varrier(@priya.p.varrier)

प्रिया प्रकाश वारियर की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, पावर लुक. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, लव दिस लुक प्रिया. जबकि एक अन्य फैन ने लिखा, यू आर प्रिटिएस्ट. कुछ फैन ओह माय गॉड लिख रहे हैं. बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर ने साल 2021 में फिल्म 'चेक' से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में डेब्यू किया था. उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो, उन्हें विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 में देखा जाएगा.

Featured Video Of The Day
IIFA Awards में Aishwarya Rai ने Motherhood पर दिया खास संदेश | NDTV Exclusive