प्रिया प्रकाश वारियर के इस नए लुक में गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे, फैन्स बोले- हमें हिप्नोटाइज कर रही हो

प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज देखकर फैन्स हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक वीडियो से पूरे देश को अपना दीवाना बना दिया था. वह एक छोटे से वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. वही प्रिया प्रकाश वारियर अब कई फिल्मों में काम कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. प्रिया प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज देखकर फैन्स हैरान हैं और उस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि क्या हमें हिप्नोटाइज कर रही हो.

प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में प्रिया की आंखों का रंग बदल जाता है, और इसे देखकर फैन हैरान रह जाते हैं. इसी को देखते हुए एक फैन ने लिखा है कि क्या हमें हिप्नोटाइज कर रही हो. तो वहीं कुछ फैन उन्हें क्यूट बता रहे हैं. यहीं नहीं एक फैन ने तो लिखा है कि हम आपकी कोशिशों की तारीफ करते हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर 2021 में दो तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पहली फिल्म उनकी नितिन के साथ 'चेक' थी जबकि दूसरी तेजा सज्जा के साथ 'इश्क' थी. 22 वर्षीय प्रिया प्रकाश का जन्म केरल के त्रिशूर में हुआ है. प्रिया के आंख के एक इशारे पर पूरे देश के दिल की धड़कनें तेज हो गई थीं. यह वीडियो उनकी मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' के सॉन्ग 'मणिक्य मलराया पूर्वी' सॉन्ग का था. इसी वीडियो की वजह से प्रिया प्रकाश वारियर हरदिलअजीज बनीं. 

इसे भी देखें : कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन

Featured Video Of The Day
Bihar के Samastipur में दर्दनाक हादसा, ट्रक चालक ने साइकिल सवार को कुचला... फिर कई किलोमीटर तक घसीटा