Priya Prakash Varrier: प्रिया ने गाया 'पठान' का 'बेशर्म रंग' गाना, वीडियो देख फैन्स बोले- ओरिजनल से भी अच्छा

प्रिया प्रकाश वारियर जितनी अच्छी एक्टर हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. शायद यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे. उनका एक वीडियो आया है जिसमें वह पठान के बेशर्म रंग गाने को गाती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Priya Prakash Varrier ने गाया 'पठान' का 'बेशर्म रंग'
नई दिल्ली:

Priya Prakash Varrier: प्रिया प्रकाश वारियर जितनी अच्छी एक्टर हैं, उतनी ही अच्छी सिंगर भी हैं. शायद यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे. लेकिन वह समय-समय पर अपने यूट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम पेज पर अपने वीडियो शेयर करती हैं जिसमें वह अपने गायकी के हुनर को भी दिखाती हैं. अब उन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुको की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को गाया है. इस वीडियो को प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह काली टोपी और हरी टीशर्ट पहने नजर आ रही हैं और पूरी शिद्दत के साथ इस गाने को गा रही हैं. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने पठान के बेशर्म रंग गाने को गाते हुए वीडियो शेयर किया है और लिखा है, 'इस गाने से प्यार की खातिर.' इस तरह उन्हें यह गाना बेहद पसंद आया है. फैन्स उनकी इस गायकी को ओरिजिनल से भी बेहतर बता रहे हैं. प्रिया प्रकाश का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है जैसे प्रिया ने ही असल में यह गाना गाया है.

Advertisement

23 वर्षीय प्रिया प्रकाश वारियर का जन्म 28 अक्तूबर, 1999 को केरल के त्रिशूर में हुआ. प्रिया प्रकाश वारियर ने 2021 में 'चेक' फिल्म से तेलुगू सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था. प्रिया प्रकाश वारियर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें विष्णुप्रिया, श्रीदेवी बंगलो और यारियां 2 के नाम प्रमुखता से लिए जा सकते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian