Priya Prakash varrier ने लाल साड़ी में शेयर की फोटो तो फैन्स को याद आ गई उनकी ये पुरानी बात

Priya Prakash Varrier Photos: इस एक्ट्रेस के 28 सेकंड के वीडियो ने इसे इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था और अब इसकी नई फोटो सोशल मीडिया पर फैन्स का दिल जीत रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P
नई दिल्ली:

Priya Prakash Varrier: साल 2019 में आई मलयालम फिल्म ओरु अडार लव से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर अपनी 10 सेकंड की वीडियो क्लिप से रातों-रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई थीं. दरअसल, उनका आंख मारने वाला स्टाइल सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुआ था कि उन्हें विंक गर्ल नाम ही दे दिया गया था और उन्हें इंटरनेट सेंसेशन बना दिया. अब स्कूल यूनिफॉर्म में आंख मारती हुई ये लड़की इतनी बड़ी हो गई हैं कि बहुत ही खूबसूरत और स्टनिंग लगने लगी हैं. हाल ही में प्रिया प्रकाश ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इन फोटो में प्रिया लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. जिसे देखकर उनके फैन्स को कुछ पुरानी बातें याद आ गई हैं.

प्रिया प्रकाश वरियर इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं, हाल ही में उन्होंने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की. इन फोटो में उन्होंने रेड कलर की जॉर्जेट की साड़ी पहनी हुई हैं, जिसमें पतला-सा बॉर्डर दिया हुआ है. इसके साथ उन्होंने रेड कलर का सीक्वेंस फ्लावर प्रिंट ब्लाउज पहना हैं. गले में रेड कलर का चोकर सेट स्टाइल किया, बालों को कर्ल्स किए हैं और रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस साड़ी लुक में प्रिया प्रकाश वरियर बहुत ही गॉर्जियस और खूबसूरत लग रही हैं. एक लाख से ज्यादा लोग प्रिया की इन स्टनिंग तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं. इस फोटो को देखकर फैन्स को उनकी ओरू अडार लव की याद आ गई.

Advertisement

28 अक्टूबर 1999 को पुन्कुन्नाम, त्रिशूर में जन्मीं प्रिया प्रकाश वरियर मलयालम एक्ट्रेस हैं. जो लाइव, विष्णु प्रिया, 4 इयर्स, इश्क, ब्रो, श्रीदेवी बंगलो जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और बॉलीवुड फिल्म यारियां 2 में भी दिख चुकी हैं. हालांकि प्रिया प्रकाश को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी अपनी पहली फिल्म ओरु अडार लव के जरिए मिली, इस फिल्म में उन्होंने एक यंग स्कूल लड़की का किरदार निभाया था और उसमें उनकी खूबसूरत सी लव स्टोरी दिखाई थी. इस फिल्म में कजरारी आंखों में प्रिया का आंख मारता हुआ अंदाज सभी को बहुत पसंद आया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा