प्रिया प्रकाश वारियर का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस- देखें Photos

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का यह लेटेस्ट फोटोशूट काफी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 22 mins
नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) का फैशन स्टाइल इन दिनों चर्चा में हैं. अपनी आंख के एक इशारे से पूरे देश की धड़कन बन जाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो प्रिया प्रकाश वारियर एकदम नए और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश  (Priya Prakash Varrier) की फोटोज पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

फोटो में देखा जा सकता है कि प्रिया  (Priya Prakash Varrier) ने ब्लैक कलर का सूट कैरी किया हुआ है साथ ही कर्ल हेयर और ये स्टाइलिश पोज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इससे पहले उन्होंने लहंगे में फोटोशूट के कुछ फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे. जो लोगों को काफी पसंद आए. इसमें उन्होंने ब्लैक कलर का लहंगा पहना हुआ है. साथ ही हैवी नेकलेस मांग टीका और इयरिंग कैरी किए हैं. उनका ये कंट्रास्ट लुक देख फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला. एक नहीं बल्कि प्रिया ने ब्लैक के सीक्वेंस फोटोज शेयर किए हैं. जो उनके लुक को एक दम डिफरेंट बना रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

Advertisement

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) के आंख के इशारे वाले एक वीडियो ने उन्हें देशभर में जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई थी. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मलयालम फिल्म 'ओरू अदार लव' से की थी. अगर उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो उसमें 'श्रीदेवी बंगलो' शामिल है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India