प्रिया प्रकाश वारियर ने पॉकेट में हाथ डालकर कुछ इस अंदाज में किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

इन दिनों #dontrushchallenge सुर्खियों में है और सेलेब्रिटी इस चैलेंज पर वीडियो भी बना रहे हैं. अब एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Dance Video) ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
P
नई दिल्ली:

इन दिनों #dontrushchallenge सुर्खियों में है और सेलेब्रिटी इस चैलेंज पर वीडियो भी बना रहे हैं. अब एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर पॉकेट में हाथ डालकर डांस कर रही हैं, और उनके इस अंदाज को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो पर प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Dance Video) को अभी तक लगभग डेढ़ लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो में उनका डांस करने का स्टाइल भी बहुत ही कमाल का है.

प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier Instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, '#dontrushchallenge अपने फूड बेबीज के साथ समय गुजारते हुए...' इस तरह वह ब्लैक ड्रेस में 'डोंट रश' सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. इस वीडियो पर उनके फैन्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) की फिल्म 'चेक' (Check) 26 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. यह उनकी पहली तेलुगू फिल्म थी. इसके अलावा वह हिंदी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' में भी नजर आएंगी. प्रिया प्रकाश का एक यूट्यूब चैनल है जिस पर वह अपनी सिंगिंग वीडियो डालती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने 'विंक और फायर गन' के इशारे से सोशल मीडिया पर जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की थी. प्रिया प्रकाश वारियर की एक्टिंग को 'ओरू अदार लव' में पसंद किया गया था. वह जल्द ही 'श्रीदेवी बंगलो' और 'लव हैकर्स' के जरिए बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: बेरूत पर इजरायली हमले में हिजबुल्लाह कमांडर Ibrahim Akil की मौत |Breaking News