पृथ्वीराज फिल्म का पहला गाना 'हरिहर' रिलीज, वीर रस के इस गाने को सुन, आएगा एक अलग जुनून

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी पृथ्वीराज का पहला गाना रिलीज हो चुका है. बोल हैं 'हरि हर'. गाना सुनते ही रगों में उबाल महसूस होगा. गाने को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पृथ्वीराज की शौर्य गाथा को बखूबी पर्दे पर उतारा गया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी पृथ्वीराज का पहला गाना रिलीज हो चुका है. बोल हैं हरि हर. गाना सुनते ही रगों में उबाल महसूस होगा. गाने को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि पृथ्वीराज की शौर्य गाथा को बखूबी पर्दे पर उतारा गया है. सैकड़ों सैनिकों की फौज, माथे पर तिलक कर गर्व से विजयी भव कहती वीरांगना संयुक्ता. गाने को देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म बहुत ही भव्य होने वाली है. उम्मीद है कि इससे भारत के गौरवशाली इतिहास का एक पन्ना और लोगों के सामने होगा.

हरि हर गाना

फिल्म का पहला गीत फौज का मनोबल बढ़ाने वाला गाना है. जिसमें पृथ्वीराज बने अक्षय कुमार दिखते हैं और चंदबरदाई बने सोनू सूद दिखाई देते हैं. पृथ्वीराज की ताकत की तुलना कृष्ण, अर्जुन और श्री राम से की गई है. गाने में अक्षय कुमार अपने बलशाली दुश्मन को मात देने की तैयारी के साथ रणभूमि से कूच करते दिखाई देते हैं. गाने को आवाज दी है आदर्श शिंदे ने और संगीत से सजाया है शंकर एहसान लॉय ने. वरुण ग्रोवर ने इस गीत के बोल लिखे हैं. खुद अक्षय कुमार ने भी इस गाने की क्लिपिंग को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. यूट्यूब पर महज दो घंटे में गाने को साढ़े चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आप इसे यशराज बैनर के ऑफिशियल अकाउंट पर देख सकते हैं.

Advertisement

क्या है फिल्म की कहानी

इतिहास में दर्द पृथ्वीराज और संयुक्त की कहानी को कहती है ये फिल्म. जिसमें पृथ्वीराज के शौर्य  गाथा भी दिखाई देगी. चंदबरदाई का किरदार प्रमुखता से नजर आ रहा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'मत चूके चौहान' का दृश्य भी फिल्म में दिखाई दे सकता है. अक्षय कुमार पृथ्वीराज की भूमिका में हैं. उनकी प्रेयसी संयुक्ता बनी हैं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर. मानुषी की ये पहली फिल्म है. 3 जून को रिलीज हो रही फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी