प्राइम वीडियो पर मौजूद हैं ये 5 हिंदी कॉमेडी वेब सीरीज, तीसरी वाले के तीन सीजन एक दिन में ही कर डालेंगे खत्म

Prime Video Top 5 Comedy Web Series in Hindi: ओटीटी की दुनिया में कॉमेडी, हॉरर, ड्रामा और एक्शन के साथ ही कॉमेडी वेब सीरीज की काफी डिमांड रहती है. प्राइम वीडियो की ये वेब सीरीज आपको जरूर गुदगुदाएंगी...

Advertisement
Read Time: 3 mins
P
नई दिल्ली:

Prime Video Top 5 Comedy Web Series in Hindi: ओटीटी की दुनिया में रोज नई फिल्में और वेब सीरीज आती हैं. जिन्हें देखने का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. ओटीटी पर कभी एक्शन सीरीज आती हैं तो कभी हॉरर या ड्रामा. लेकिन इन सबके बीच कॉमेडी वेब सीरीज की भी ओटीटी की दुनिया में खूब डिमांड है. अगर आप कुछ अच्छी कॉमेडी वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर देखना चाहते हैं, तो आइम हम आपको बताते हैं कि वो कौन सी वेब सीरीज हैं जो आपको हंसते-हंसते लोट-पोट कर सकती हैें.

माइंड द मल्होत्रास

मांइड द मल्होत्रा एक कॉमेडी ड्रामा है. जिसमें दिखाया गया है कि एक शादीशुदा कपल किस तरह की परेशानियों से जूझता है. इसे फनी अंदाज में दिखाया गया है. शो में सायरस साहूकार और मिनी माथुर लीड रोल में नजर आए हैं.

हॉस्टेल डेज

अमेजॉन प्राइम वीडियो की हॉस्टेल डेज भी लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा सीरीज है जिसे सौरभ खन्ना ने क्रिएट किया है और इसके लेखक अभिषेक यादव, सुप्रीत कुंदेर, हरीश पेडिंटी, तल्हा सिद्दीकी हैं, इसका डायरेक्शन राघव सुब्बू ने किया है. इस कॉमेडी वेब सीरीज में आदर्श गौरव, लव विसपुट, शुभम गौर, निखिल विजय और अहसास चन्ना लीड रोल में हैं. इसके चार सीजन रिलीज हो चुके हैं.

Advertisement

Advertisement

पंचायत

जितेंद्र कुमार की पंचायत एक सोशल मैसेज तो देती ही है साथ ही लोगों को खूब हंसाती भी है. इस सीरीज के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही एकदम जबरदस्त रहे हैं. हर सीजन में एक अलग परेशानी पर फोकस किया गया है. अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज को द वायरल फीवर (टीवीएफ) ने क्रिएट किया है. इसकी स्क्रिप्ट चंदन कुमार की है जबकि इसका निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा का है. इस सीरीज में जीतेंद्र कुमार के अलावा रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, सानविका, चंदन रॉय, दुर्गेश कुमार, आलोक पाठक, फैसल मलिक और सुनीता राजवर को लीड किरदारों में देखा जा सकता है. 

Advertisement

पुष्पावली

ये भी एक डार्क कॉमेडी है. इस सीरीज में एक लड़की पुष्पावली की कहानी दिखाई है. वो एक जॉब इंटरव्यू के दौरान मिले लड़के के लिए ऑब्सेस्ड हो जाती है. सीरीज में सुमुखी सुरेश लीड रोल में नजर आईं हैं.

Advertisement

कॉमिकस्तान

कॉमिकस्तान एक रियलिटी कॉमेडी शो है. जिसमें कॉमेडियन स्टैंडअप करते नजर आते हैं और इन लोगों को नामचीन कॉमेडियन जज करते हैं. परफॉर्म करने वाले कॉमेडियन अपने पंच से लोगों को खूब इंप्रेस करते हैं.

Featured Video Of The Day
Mumbai Metro: मुंबई की पहली अंडरग्राउंड मेट्रो की क्या है खासियत, NDTV की Ground Report