अपनी एक्टिंग से कई एक्टर्स पर भारी पड़ चुका है ये हीरो, अब फैमिली मैन 3 में देगा मनोज बाजपेयी को टक्कर

प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज द फैमिली मैन 3 को लेकर बड़ा अपडेट आया है. इस वेब सीरीज में वेब सीरीज पाताल लोक फेम एक्टर की एंट्री हो गई है जिन्होंने हाथी राम चौधरी का किरदार निभाया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो की सबसे सफल वेब सीरीज में से एक द फैमिली मैन 3 इस साल की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में से है. हर किसी को इसका बेसब्री से इंतजार है. पहले और दूसरे सीजन की कामयाबी के बाद से फैन्स प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज से जुड़ी खबर को लेकर एक्साइटेड रहते हैं. अब फिल्म के विलेन को लेकर बड़ा अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी की इस वेब सीरीज में पाताल लोक वेब सीरीज के हाथी राम चौधरी यानी जयदीप अहलावत की एंट्री होने जा रही है. 

प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन के मेकर्स ने तीसरे सीजन की शूटिंग नागालैंड में शुरू कर दी है. अब एक नई रिपोर्ट सामने आ रही है कि मनोज बाजपेयी के शो में अब जयदीप अहलावत की भी एंट्री हो गई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, जयदीप अहलावत द फैमिली मैन सीरीज में लेटेस्ट एंट्री हैं. पाताल लोक फेम एक्टर राज एंड डीके की टीम के साथ चल रहे शूट शेड्यूल के लिए नागालैंड में हैं.

हालांकि मेकर्स ने अभी तक जयदीप के रोल को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. मेकर्स उनका किरदार छुपाकर रखना चाहते हैं. द फैमिली मैन की बात करें तो मनोज बाजपेयी इसमें एक मिडिल क्लास आदमी श्रीकांत तिवारी के रोल में नजर आए हैं जो एक इंटेलिजेंस ऑफिसर हैं.

जयदीप अहलावत के वर्कफ्रंट की बात करें को हाल ही में उनकी फिल्म महाराज रिलीज हुई है जिसमें जुनैद खान ने डेब्यू किया है. इसके अलावा वो करीना कपूर और विजय वर्मा के साथ 'जाने जां' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. जयदीप के पास अभी काफी प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं.

ये VIDEOभी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: Mahendragarh से Ram Vilas Sharma का कटा टिकट, लोग ने बताया क्या असर पड़ेगा ?
Topics mentioned in this article