पंचायत सीजन 3 के मेकर्स ने दिया ऑडियंस को धोखा, लोग बोले- देख रहा है बिनोद कैसे 17 का बोले कर...

प्राइम वीडियो ने पंचायत के फैन्स को सरप्राइज दे दिया है. जी हां, ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फैन्स को पहले बताया कि ट्रेलर 17 को रिलीज होगा, लेकिन फिर पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर 15 मई को ही रिलीज कर दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पंचायत के मेकर्स ने कर दिया फैन्स को सरप्राइज
नई दिल्ली:

पंचायत सीजन 3 के ट्रेलर लेकर प्राइम वीडियो ने फैन्स को धोखा दे दिया है या ये कह सकते हैं कि सरप्राइज कर दिया है. जी हां, एकदम सही सुना यह बहुत ही प्यारा सा धोखा है. अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज का ट्रेलर 17 मई को रिलीज किए जाने की खबर आई थी. फैन्स उम्मीद लगाए बैठे थे कि 17 मई को ट्रेलर आएगा. लेकिन यह क्या, मेकर्स ने तो पंचायत के फैन्स के साथ खेल ही कर दिया. प्राइम वीडियो ने वेब सीरीज के ट्रेलर को दो दिन पहले ही रिलीज कर दिया है. इस तरह फैन्स को एकदम से सरप्राइज मिला है. इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. अगर पंचायत के फैन हैं तो उम्मीद कर सकते हैं कि उनके रिएक्शन भी कम मजेदार नहीं होंगे.

पंचायत सीजन 3 के ट्रेलर को 17 मई की जगह 15 मई यानी आज रिलीज किए जाने पर एक फैन ने लिखा है, 'देख रहा है बिनोद कैसे 17 का बोल के 15 को ट्रेलर डाल दिए.' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, 'इस बार तो भूषण ज्यादा सीरियस लग रहा है.' एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'देख रहा है बिनोद क्या हो रहा है पंचायत में.' पंचायत सीजन 3 के आठ एपिसोड होंगे. इस वेब सीरीज का निर्देशन दीपक कुमार मिश्रा ने किया है. इसके लेखक चंदन कुमार हैं. पंचायत सीजन 3 में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और सांविका शामिल हैं. पंचायत सीजन 3 का प्रीमियर हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में प्राइम वीडियो पर 28 मई को होगा. 

Advertisement

वेब सीरीज में ग्राम प्रधान मंजू देवी की भूमिका निभा रही नीना गुप्ता ने बताया कि 'पंचायत उन सबसे मनोरंजक परियोजनाओं में से एक रही है, जिन पर मैंने कभी काम किया है. मैं सीजन 3 का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं. नवीनतम सीजन करना मेरे लिए घर वापसी जैसा महसूस हुआ. सीरीज अद्भुत है - भले ही पात्र ग्रामीण क्षेत्रों से हैं, उनकी मान्यताएं, संघर्ष और वे उनसे कैसे निपटते हैं, यह बहुत ही प्रासंगिक है, चाहे आप कहीं से भी हों. पंचायत के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक साधारण ग्रामीण जीवन के प्रति सच्चा है और कहानी प्रत्येक सीजन में मुख्य चुनौतियों पर प्रकाश डालती है. यह शो मजेदार है, विचित्र है, देखने में हल्का-फुल्का है, फिर भी यह आपको यह भी सिखाता है कि कठिन समय में कैसे केंद्रित और उद्देश्यपूर्ण रहना है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: CM Yogi ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे के पीड़ितों से की मुलाकात