बॉलीवुड के हैं खूंखार विलेन, लेकिन साप से लगता है डर, इस फिल्म की शूटिंग को बीच में छोड़ जब प्रेम चोपड़ा भागने को हो गए थे तैयार

ऐसा खूंखार विलेन असर जीवन में एक जानवर से डरता है. डर ऐसा ही इस जानवर के साथ शॉट देने की नौबत आई तो फिल्म छोड़ने को भी तैयार हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

‘प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा', ‘मैं वो बला हूं, जो शीशे से पत्थर को तोड़ता हूं'. हिंदी फिल्मों के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा के ये डायलॉग सभी के दिलों में ताजा है. जो फिल्मी हीरो को मुश्किलों में डाल देते और जीना दूभर कर देते. उनकी आवाज और पर्सनालिटी देख हीरो का भी पसीना छूट जाता है और पर्दे पर देखने वाले भी थर्रा जाते थे. ऐसा खूंखार विलेन असर जीवन में एक जानवर से डरता है. डर ऐसा ही इस जानवर के साथ शॉट देने की नौबत आई तो फिल्म छोड़ने को भी तैयार हो गए.

जितेंद्र ने सुनाया किस्सा

प्रेम चोपड़ा को जिस जानवर से डर लगता था वो कोई बाघ या चीता नहीं बल्कि जमीन पर रेंगने वाला सांप है. सांप से प्रेम चोपड़ा के डर का किस्सा एक बार उनके दोस्त और साथी कलाकार जितेंद्र ने बताया था. कपिल शर्मा के शो पर आए जितेंद्र ने बताया कि प्रेम चोपड़ा को सांपों से इतना डर था कि वह नाम सुन कर ही भाग जाते थे.

Advertisement

सांप की वजह से फिल्म छोड़ने को तैयार थे प्रेम चोपड़ा

जीतेंद्र ने बताया कि प्रेम चोपड़ा जब स्ट्रगल कर रहे थे तब एक पंजाबी प्रोड्यूसर उनके पास गया और एक फिल्म ऑफर की. फिल्म का नाम था सपनी. इस फिल्म में प्रेम चोपड़ा को सांप के साथ खेलते हुए एक सीन शूट करना था. सांप का नाम सुनकर ही प्रेम डर गए. लेकिन हिम्मत जुटाते हुए उन्होंने कहा कि पहले बाकी शूटिंग कर लेते हैं फिर सांप वाला सीक्वेंस करेंगे. 10-12 दिनों की शूटिंग के बाद जब सांप वाला सीन आया तो प्रेम चोपड़ा इतना डर गए कि फिल्म छोड़ने को तैयार हो गए. ऐसे में प्रोड्यूसर मुश्किल में पड़ गए. हालांकि बाद में बॉडी डबल का इस्तेमाल कर फिल्म का वो सीन शूट किया गया.

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article