प्रेम चोपड़ा के दामाद लुक में शाहरुख -सलमान को भी देते हैं टक्कर, पर्सनालिटी देख कर फैंस बोले, गजब का लुक

एक्टर भले ही हमेशा सुर्खियों में न रहें, लेकिन वे अपने सुनहरे दिनों का प्रभाव दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए छोड़ जाते हैं.प्रेम चोपड़ा भले ही आज वह फिल्मों में नहीं दिखते, लेकिन फैंस के दिलों अभी भी उनकी यादें जिंदा हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रेम चोपड़ा के दामाद लुक में शाहरुख- सलमान को भी देते हैं टक्कर
नई दिल्ली:

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) अपने समय के जाने माने एक्टर हैं. भले ही आज वह फिल्मों में नहीं दिखते, लेकिन फैंस के दिलों अभी भी उनकी यादें जिंदा हैं. एक्टर भले ही हमेशा सुर्खियों में न रहें, लेकिन वे अपने सुनहरे दिनों का प्रभाव दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए छोड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ प्रेम चोपड़ा के साथ भी है. वह बॉलीवुड के महान खलनायकों की लिस्ट में शुमार हैं. अन्य स्टार किड की तरह उनका कोई बेटा या बेटी फिल्मों में नहीं है, लेकिन उनके परिवार से उनके दामाद शरमन जोशी (Sharman Joshi) बतौर हीरो फिल्मों में एक्टिव हैं. वह रंग दे बसंती, गोलमाल और थ्री इडियट्स जैसी फिल्मों में नजर आए.

Advertisement

शरमन जोशी मराठी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. अभिनय उन्हें विरासत में मिला है. उनके पिता अरविंद जोशी गुजराती थिएटर के जाने-माने कलाकार थे. शरमन की बहन मानसी जोशी एक टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं, जबकि शरमन के बहनोई रोहित रॉय भी एक एक्टर हैं. शरमन जोशी प्रेम चोपड़ा की बेटी और अब उनकी पत्नी प्रेरणा चोपड़ा से कॉलेज में मिले और जल्द ही उनके बीच प्यार परवान चढ़ गया. कुछ समय डेटिंग करने के बाद 15 जून 2000 को दोनों ने शादी कर ली.

Advertisement

शरमन जोशी और प्रेरणा चोपड़ा के तीन बच्चे हैं. उनकी एक बेटी खयाना जोशी और दो बेटे वरयान जोशी और विहान जोशी हैं. 3 इडियट्स में दिखाई देने एक्टर शरमन जोशी आमिर खान और करीना कपूर के साथ अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में एक बार फिर उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  "मैं नहीं जानती थी मिताली राज भरतनाट्यम डांसर थीं": तापसी पन्नू

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद