प्रीति जिंटा ने शेयर किया 23 साल पुराना Video, लोग एक्ट्रेस को छोड़ शिल्पा शेट्टी की करने लगे तारीफ

शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सामने आया है, जिसे प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है. शिल्पा शेट्टी की उम्र 40 से ज्यादा हो गई है, लेकिन आज भी फिटनेस व ग्लैमर के मामले में वे यंग जनरेशन की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं. शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. दरअसल, प्रीति जिंटा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 23 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी सुमन रंगनाथन के साथ मिलकर अवार्ड शो होस्ट कर रही हैं. इस अवार्ड फंक्शन में बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड प्रीति जिंटा को मिलता है. स्टेज पर अवार्ड लेने आईं प्रीती जिंटा भी ब्लैक कलर की ड्रेस में बहुत प्यारी लगती हैं. हालांकि प्रीति जिंटा द्वारा यह वीडियो शेयर करने के बाद एक्ट्रेस से ज्यादा लोगों का ध्यान शिल्पा शेट्टी पर जा रहा है. वे कमेंट सेक्शन में शिल्पा के लिए कमेंट्स करते हुए देखे जा सकते हैं.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शिल्पा शेट्टी कितनी खूबसूरत दिख रही हैं'. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'तब से लेकर अब तक शिल्पा शेट्टी में कोई चेंज नहीं आया है'. इसके साथ ही लोग प्रीति जिंटा को भी इंडस्ट्री में 23 साल पूरे करने पर बधाई दे रहे हैं. बता दें, बतौर एक्ट्रेस प्रीती जिंटा की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘सोल्जर' थी, जिसमें वे बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं.

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा