प्रीति जिंटा को सनसेट और ‘नए दोस्त’ की आई याद, बोलीं- कोई मुझे वापस ले चलो..देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में छुट्टियां मनाने बीच पर गई थीं, जिसकी एक थ्रोबैक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) हाल ही में छुट्टियां मनाने बीच पर गई थीं, जिसकी एक थ्रोबैक वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. अभिनेत्री के इस वीडियो को देख कर आपका भी वेकेशन पर जाने को मन कर जाएगा. इस वीडियो में आप प्रीति को एक बीच पर देख सकते हैं, जहां सनसेट का खूबसूरत नजारा देखने को मिल रहा है. वीडियो में तेज हवाएं चल रही हैं और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) आंखों पर काला चश्मा लगाए नजारों का मजा ले रही हैं.

अगर आप सोच रहे हैं कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इस शानदार सनसेट का नजारा अकेले एन्जॉय कर रही थीं, तो आप गलत हैं. दरअसल, वीडियो में उनके साथ एक प्यारा सा कुत्ता भी दिखाई दे रहा है, जिसे वे अपना नया दोस्त बता रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, “मेरे नए दोस्त के साथ सनसेट. मुझे वापस ले चलो #sunset#sand#sea#me#ting”. वीडियो में आप एक्ट्रेस को सीटी बजाकर अपने नए दोस्त को बुलाते हुए भी देख सकते हैं, ताकि दोनों एक फ्रेम में आ सकें. प्रीति जिंटा के फैंस को उनका यह पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है और वे कमेंट्स के जरिये पोस्ट पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Advertisement

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. एक्ट्रेस को फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है. हाल ही में प्रीति जिंटा ने होली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपने पति जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ दिखाई दी थीं. प्रीति की ये तस्वीर भी उनके चाहने वालों को खासा पसंद आई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article