इस फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग छोड़ पेपर देने चली गई थीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ ही फिल्म से जुड़ा एक मजेदार ट्रीविया भी शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

कोई भी फिल्म जब पर्दे पर आती है तो एक कहानी लेकर आती है...लेकिन इस बीच पर्दे के पीछे भी ऐसी कई चीजें होती हैं जो बाद में सुनहरी यादें बन जाती हैं. एक्टर्स कई बार पर्दे के पीछे किस्से याद कर पुरानी यादें ताजा करते हैं...ऐसे मौकों पर फैन्स की चांदी हो जाती है. कुछ समय पहले प्रीति जिंटा ने अपनी हिट फिल्म सोल्जर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था. प्रीति ने 'सोल्जर' के क्लाइमैक्स की शूटिंग से जुड़ा ये सीक्रेट फिल्म के 24 साल पूरे होने के मौके पर शेयर किया था.

टाइटल ट्रैक शेयर कर सबको कहा थैंक्यू और खोल दिया सीक्रेट

प्रीति जिंटा ने 20 नवंबर 2022 को इंस्टाग्राम पर सोल्जर फिल्म के टाइटल ट्रैक के साथ लिखा, सोल्जर वैसे मेरी दूसरी रिलीज थी लेकिन इसे मैंने पहले साइन किया था. मैं बहुत कनफ्यूज थी कि मैं एक नाम वाले दो डायरेक्टर्स के साथ कैसे काम करूंगी ? थैंक्यू अब्बास भाई और मस्तान भाई. मुझे यह मौका देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया रमेश जी. जब राजस्थान में क्लाइमैक्स की शूटिंग चल रही थी मैं अपने साइकोलॉजी के एग्जाम देने के लिए चली गई थी और करीब एक हफ्ते से ज्यादा समय के लिए सेट से गायब रही. उस समय भी मुझपर नाराज ना होने के लिए शुक्रिया. मुझे फिल्मों में लाने के लिए थैंक्यू बॉबी...सरोज जी मैं आपको हमेशा मिस करूंगी. आपने मुझे सिखाया कि हीरोइन कैसे बना जाता है.

Advertisement

प्रीति जिंटा की इस पोस्ट को फैन्स का खूब प्यार मिला. एक यूजर ने लिखा, अगर अभी कोई सर्वे करवाया जाए तो आपको अब भी 90 के दशक की नेशनल क्रश का टाइटल मिलेगा. एक ने लिखा, मैं बॉलीवुड फिल्मों के इस एरा को बहुत मिस करता हूं. कहानियां, गाने, एक्टर्स...कोई हमारा बचपन लौटा दे तो क्या बात हो. एक यूजर ने लिखा, सोल्जर एक आइकॉनिक फिल्म थी जिसके गाने भी यादगार थे. प्लीज आप इंडिया आ जाइए...हम आपको मिस करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग