प्रीति जिंटा पति साथ समंदर में कर रही हैं चिल, फैन्स साथ शेयर कीं रोमांटिक फोटो और वीडियो

प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं साथ ही देश से भी काफी दूर हैं, लेकिन फिर भी वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ आए दिनों ताजा तस्वीरें शेयर कर फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
प्रीति जिंटा पति साथ समंदर में कर रही हैं चिल
नई दिल्ली:

प्रीति जिंटा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं साथ ही देश से भी काफी दूर हैं, लेकिन फिर भी वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के साथ आए दिनों ताजा तस्वीरें शेयर कर फैन्स का दिल जीत लेती हैं. वहीं हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपनी और पति जीन गुडइनफ के साथ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रीति जिंटा स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं. उनका अंदाज फैन्स को दीवाना बना रहा है. समंदर में पति साथ प्रीति जिंटा की रोमांटिक तस्वीर देख फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में शेयर की गई प्रीति की वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. 


बीते दिनों प्रीति जिंटा ने पति के साथ समंदर में मस्ती करते हुए तस्वीरें साझा की थीं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे के साथ खास समय बिता रहे हैं. वहीं हाल ही में प्रीति ने एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में वे पति साथ क्रूज पर बैठी दिख रही हैं. वे खूबसूरत मौसम का मजा लेती दिखाई दे रही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है दोनों कितने खुश लग रहे हैं तो वहीं सुजैन खान ने कमेंट करते हुए कहा मैं तुम्हें मिस कर रही हूं. बता दें कि दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की थी. जीन गुडइनफ अमेरिकी कंपनी में एक अहम पद पर हैं. दोनों की शादी लॉस एंजिल्स में हुई थी. वहीं साल 2021 में सेरोगेसी के जरिए उनके दो बच्चे हुए हैं. जिसमें से एक लड़का है और एक लड़की. दोनों की ही तस्वीरें प्रीति आए दिनों अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं. जो फैन्स को बेहद पसंद भी आती हैं. 

Advertisement

VIDEO: गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Dharavi Redevelopment Project: Aaditya Thackeray ने लगाए आरोप तो BJP ने दी ये चुनौती