फार्म हाउस पर प्रीति जिंटा कर रहीं 'चिल', सेब के पेड़ के साथ शेयर की Photo

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में प्रीति अपने फैमिली फार्म हाउस में सेब के पेड़ के साथ  नजर आ रही हैं. प्रीति का ये फार्म हिमाचल प्रदेश में है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में प्रीति अपने फैमिली फार्म हाउस में सेब के पेड़ के साथ  नजर आ रही हैं. प्रीति का ये फार्म हिमाचल प्रदेश में है. प्रीति ने अपने पोस्ट में  #home #appleseason #himachalapples #pahadivibes जैसे हैशटैग यूज किए. प्रीति इन दिनों अपने होमटाउन शिमला में हैं और सोशल मीडिया पर कई बार अपने फैमिली फार्म की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. 

प्रीति का फैमिली फार्म 
प्रीति जिंटा ने कुछ वक्त पहले अपने फैमिली फार्म का एक वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया था और फैंस को अपने फार्म का वर्चुअल टूर कराया था. प्रीति का फार्म हिमाचल में शिमला शहर से कुछ दूरी पर है. प्रीति ने फैंस को बताया कि यहां उनके बचपन की ढेर सारी यादें हैं और उन्हें यहां वक्त बताना बहुत अच्छा लगता है. 

शादी के बाद अमेरिका में प्रीति
सेब के बगीचों के बीच प्रीति जिंटा काफी खुश दिख रही हैं और उन्होंने अपने फैंस को बताया कि कि बागवानों की जिंदगी किस तरह की होती है. प्रीति जिंटा शादी के बाद से अमेरिका में ही रह रही है और ऐसे में वो काफी लंबे अरसे बाद अपने होम टाउन शिमला आई हैं और अपने होम टाउन विजिट की फोटो और वीडियोज वे अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

प्रीति जिंटा पर 57 लाख का फाइन 
हाल ही में प्रीति जिंटा पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 57 लाख रुपये का फाइन लगाया है. प्रीति पर 'कंसीलमेंट ऑफ इनकम' यानी आय छुपाने का आरोप है. प्रीति को सेक्शन 271(1)(c) के तहत नोटिस भेजा गया है. आपको बता दें प्रीति ने साल 2016 में अपने से 10 साल छोटे बिजनसमैन Gene Goodenough से शादी की और अमेरिका लॉस एंजिल्स शहर में रहती है.  

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा