प्रीति जिंटा ने मुंबई में खरीदा 8.2 करोड़ का फ्लैट, शादी से पहले इसी जगह रहती थीं डिंपल गर्ल

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक नया घर खरीदा है. नरगिस दत्त रोड पर उनका अपार्टमेंट 1,474 स्क्वेयर फुट में फैला है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा फिलहाल अपने पति जीन गुडइनफ और जुड़वा बच्चों जिया और जय के साथ लाइमलाइट से दूर बेहद निजी जिंदगी जी रही हैं. अपनी शानदार एक्टिंग और एवरग्रीन ब्यूटी से ऑडियंस का दिल जीतने के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया और शादी कर लॉस एंजिल्स में बस गईं. फिलहाल वह वहीं रहती हैं लेकिन शायद फ्यूचर में आना-जाना लगा रहे. एक लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रीति जिंटा ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा में एक नया घर खरीदा है. नरगिस दत्त रोड पर उनका अपार्टमेंट 1,474 स्क्वेयर फुट में फैला है. इंटरनेट पर चल रही रिपोर्टों के मुताबिक उन्होंने यह अपार्टमेंट 8.2 करोड़ रुपये में खरीदा है. हां आपने उसे सही पढ़ा है! ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस देश वापस आने की प्लानिंग बना रही हैं. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि 48 साल की प्रीति ने उसी जगह पर अपार्टमेंट खरीदा है जहां वह जीन के साथ शादी करने से पहले रहती थीं.

बता दें कि प्रीति ने 'क्या कहना' 'कोई मिल गया' जैसी कई शानदार फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत जगह बनाई. उनकी फिल्मोग्राफी वीर जारा, मिशन कश्मीर, संघर्ष जैसी फिल्में शामिल हैं. जब उन्होंने 2016 में लॉस एंजिल्स में एक गुपचुप तरीके से शादी की तो खबर सुन उनके फैन्स भी हैरान रह गए. ये कपल ने 2021 में सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पेरेंट बने. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बच्चों की झलक दिखाते रहते हैं. कई बार प्रीति जिंटा के बच्चे प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती के साथ खेलते भी दिखते हैं.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए भारत आई थीं. आखिरी बार उन्हें बड़े पर्दे पर सनी देओल की फिल्म भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था. अब बताया जा रहा है कि वह एक प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं. इसका वर्किंग टाइटल द किटी पार्टी रखा गया है.

Featured Video Of The Day
Sri Lanka Elections: चुनाव के लिए वोटिंग जारी, राष्ट्रपति के रेस में कौन आगे, जानें समीकरण